Wagle Ki Duniya टीवी शो की शूटिंग 1 हफ्ते के लिए बंद, मेकर्स का बड़ा फैसला- टेलिकास्ट होंगे पुराने एपिसोड

Wagle Ki Duniya Maker Stop Shooting: टीवी जगत में कोरोना के मामले चरम पर पहुंच रहे हैं। अब हैरान करने वाली खबर टीवी सीरियल वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से के शूटिंग सेट से आ रही है...

 Wagle Ki Duniya - Nayi Peedhi Naye Kissey old episodes will Be telecast This week Because 10 members test positive for COVID-19
वागले की दुनिया टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • कोरोना की दूसरी लहर ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।
  • टीवी शोज के सेट से कई अभिनेताओं और क्रू मेंबर्स को अब तक पॉजिटिव पाया जा चुका है।
  • अब हैरान करने वाली खबर वागले की दुनिया शो के सेट से आ रही है।

COVID-19 की दूसरी लहर ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। कई टीवी शोज के सेट से अब तक कई अभिनेताओं और क्रू मेंबर्स को पिछले कुछ दिनों में टेस्ट में पॉजिटिव पाया जा चुका है। साथ ही लगातार टीवी जगत में ये मामले चरम पर पहुंच रहे हैं। अब हैरान करने वाली खबर टीवी सीरियल वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से के शूटिंग सेट से आ रही है।

खबर है कि अचानक वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से के सेट पर तब अफरा तफरी मच गई जब एक साथ शूटिंग के वक्त क्रू के 10 सदस्यों को पॉजिटिव पाया गया। निर्माताओं ने तुरंत शूटिंग को कुछ समय के लिए रोक दिया। जब तक लोग ठीक नहीं हो जाते शूटिंग बंद रहेगी। मेकर्स ने एक सप्ताह के लिए  वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से को पोस्टपोन करने का फैसला किया है। क्योंकि वो शो की क्वालिटी से समझौता नहीं करना चाहते हैं।

शो के प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में बताया, 'हमें अपने सेट पर कुछ पॉजिटिव मामले मिले हैं। इसलिए हमने शूटिंग से ब्रेक लिया और अपनी सेहत को बेहतर रखना प्राथमिकता बनाई है। हम जल्द ही नए एपिसोड के साथ वापसी करेंगे। आप सभी की अपनी सुरक्षा और स्वास्थ्य का ध्यान रखें।'

उन्होंने मुख्य अभिनेता सुमीत राघवन का एक भी एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो अपने शो के ब्रेक लेने की बात कह रहे हैं। इसकी वजह क्रू मेंबर्स की बड़ी संख्या में पॉजिटिव पाया जाना है। उन्होंने कहा कि अब शो एक हफ्ते बाद नए एपिसोड के साथ लौटेगा।

पुराने एपिसोड होंगे टेलिकास्ट
वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नए किस्से के सेट पर कलाकारों और क्रू मेंबर्स में से लगभग 10 सदस्यों को पॉजिटिव पाया गया है। कुछ अभिनेताओं के बिना शो चलाने के बजाय, मेकर्स ने ब्रेक लेने का फैसला किया। पिछले पूरे हफ्ते बैंक एपिसोड जो थे उनका इस्तेमाल किया गया। अब, अगले सप्ताह में शो के पुराने एपिसोड प्रसारित करने की योजना है। चैनल ने भी मेकर्स के इस फैसले का समर्थन किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर