जिस बीमारी से एक साल तक परेशान रहे थे सचिन तेंदुलकर, अब उर्वशी ढोलकिया हुईं इसकी शिकार

टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया लॉकडाउन में फोन का काफी इस्तेमाल कर रही हैं। अब उर्वशी ने बताया कि इस कारण उन्हें बीमारी हो गई है।

Urvashi Dholakia
Urvashi Dholakia 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन में उर्वशी ढोलकिया ने नया चैट शो शुरू किया है।
  • उर्वशी ढोलकिया ने बताया कि उन्हें टेनिस एल्बो का शिकार हो गई थीं।
  • उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया लॉकडाउन के दौरान एक चैट शो लेकर आई हैं। इसमें उर्वशी ढोलकिया ने खुलासा किया है कि उन्होंने लॉकडाउन में काफी ज्यादा फोन का इस्तेमाल किया। अब उवर्शी ढोलकिया को टेनिस एल्बो हो गया है।

Spotboye से बातचीत में उर्वशी ढोलकिया ने बताया कि- 'कुछ वक्त मुझे पता चला कि मेरी कोहनी में टेनिस एल्बो हो गया है। फोन को पकड़-पकड़कर ये हो गया है। क्योंकि मेरा सारा काम इस पर होता है। 

उर्वशी कहती हैं कि अपने शो को मैं खुद एडिट करती हूं। आपको बता दें कि उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह टिक टॉक पर भी काफी पॉपुलर हैं। वह अपने बेटों के साथ टिक टॉक बनाकर अपलोड करती हैं। 

सचिन तेंदुलकर भी ही चुके हैं शिकार 
लिटिल मास्टर सचिन तेंदुलकर भी टेनिस एल्बो का शिकार हो चुके हैं। साल 2004 में टेनिस एल्बो के कारण वह कई महीने तक क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। सर्जरी के बाद उन्होंने साल 2005 में वापसी की थी। 

आपको बता दें कि टेनिस एल्बो एक स्थिति है जिसके द्वारा एल्बो का बाहरी हिस्सा कोमल होता है। टेनिस एल्बो का दर्द कोहनी के बाहर की तरफ कोने के ऊपर होता है। कोहनी की मांसपेशी कई महीनों या सालों तक काम करते रहने के बाद खिंच जाती है। इस कारण से उस जगह पर सूजन हो जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My First Love!

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

देख भाई देख ने की वापसी 
उर्वशी ढोलकिया के शो देख भाई देख ने टीवी में वापसी की है। ये सीरियाल साल 1993 में टेलिकास्ट हुआ था। इस सीरियल के दौरान वह स्कूल में पढ़ा करती थीं। उर्वशी ने बताया- 'मेरी पूरी यूनिट उनका इंतजार किया करती थी क्योंकि वो अपना स्कूल खत्म करके सेट पर पहुंचती थी।'

उर्वशी कहती हैं- 'मेरे पास शो की ऐसी अद्भुत यादें हैं जो अविश्वसनीय हैं। मुझे अभी भी याद है कि मैं अपने स्कूल को 1-1:15 बजे दोपहर तक खत्म कर देती थी। फिर अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में चेंबूर तक आती थी। हमारे शो की शूटिंग आरके स्टूडियो में होती थी। यहां तक कि क्रू मेंबर्स भी मेरा इंतजार करते थे।' 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर