Udaariyaan फेम अंकित गुप्‍ता और ईशा मालवीय जल्‍द म्‍यूजिक वीडियो में आएंगे नजर, स्‍क्रीन पर करते दिखेंगे रोमांस

Udaariyaan fame actors in music video: कलर्स के पॉपुलर शो 'उडरियां' में मुख्‍य भूमिका निभाने वाले जैस्मीन और फतेह यानि अंकित गुप्ता और ईशा मालवीय जल्‍द ही एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे।

Ankit Gupta and Isha Malviya, Udaariyaan tv show
Udaariyaan fame Ankit Gupta and Isha Malviya  

मुख्य बातें

  • शो 'उडरियां' के कलाकार म्‍यूजिक वीडियो में आएंगे नजर
  • दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए फैंस है बेकरार
  • 'लडेया ना कर' गाने में नजर आएंगे एक्‍टर्स

Udaariyaan onscreen pair in music video: इन दिनों म्‍यूजिक वीडियो का ट्रेंड इतना जोरों पर है कि बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे के कलाकार इनमें काफी दिलचस्‍पी दिखा रहे हैं। शॉर्ट टर्म प्रोजेक्‍ट होने की वजह से एक्‍टर्स इनमें रुचि ले रहे हैं। ऐसे में बहुत ही जल्‍द कलर्स के लोकप्रिय शो 'उडरियां' (Udaariyaan) की पॉपुलर जोड़ी जैस्मीन और फतेह यानि अंकित गुप्ता और ईशा मालवीय भी जल्‍द ही एक म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। 

शो में इस वक्‍त भले ही दोनों के बीच दूरियां आ गई हो, लेकिन म्‍यूजिक वीडियो में अंकित और ईशा एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। उनके इस तरह स्‍क्रीन पर साथ नजर आने की खबर से फैंस काफी एक्‍साइटेड हैं। ये ऑन-स्क्रीन जोड़ी 'लडेया ना कर' गाने में नजर आएगी। टाइम्‍स म्‍यूजिक हब के बैनर तले रिलीज होने वाले इस गाने को दीदार कौर ने गाया है। गाने के बोल कुमार ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत विवेक कर ने दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TimesMusic (@timesmusichub)

बताया जाता है कि दोनों एक्‍टर्स ने गाने की शूटिंग कुछ समय पहले ही की है। अब जल्‍द ही उनका म्‍यूजिक वीडियो रिलीज किया जाएगा। इसे लेकर एक पोस्‍टर भी शेयर किया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Udaariyaan फेम जोड़ी अपने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर काफी खुश हैं। उन्‍हें उम्‍मीद है कि दर्शकों को उनका काम पसंद आएगा। वहीं इस म्‍यूजिक वीडियो में अपने चेहेते सितारों को परफॉर्म करते देखने के लिए दोनों के चाहने वाले काफी बेसब्र हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर