Imlie में मालिनी करेगी सुसाइड तो Anupama बीमार, गुम है किसी के प्यार में सहित 5 TV शोज में हाई वोल्टेज ड्रामा

TV shows upcoming week spoiler update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV Shows Spoiler Anupama illness to Malini Commit Suicide in imlie Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial Upcoming Update
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • इमली में मालिनी करेगी आत्महत्या? 
  • प्रतिज्ञा की हो जाएगी शो में मौत?
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर।

क्या अनुपमा को हो गई है कोई बीमारी?
अनुपमा टीवी शो में वनराज (सुधांशु पांडे) अपना घर छोड़कर डॉ. अद्वैत खन्ना के वेलनेस सेंटर में आ गए है। वनराज मन में उलझा हुआ है और अपने परिवार से दूर रहना चाहता है वो अपने जीवन की समस्याओं का जवाब नहीं ढूंढ रहा है। इधर अनुपमा,  वनराज की तलाश में तोशू के साथ सेंटर में आएगी। अब अनुपमा कई सवालों के तीर वनराज पर छोड़ने वाली है। वो कहेगी कि वनराज तुमने कई गलतियां कीं और अब इस चरण में पहुंच गए हो कि अकेले रहना चाहते हो। वह उससे सवाल करेगी, उस पर चिल्लाएगी और उसे बताएगी कि परिवार के सभी लोग उसके फैसले से हैरान हैं। तभी अनुपमा बेहोश हो जाएगी और वनराज एकदम शॉक्ड हो जाएगा।

वनराज, अनुपमा से कहता है कि वह सही महसूस करने के बाद घर वापस आ जाएगा। यह सुनकर अनुपमा बेहोश हो जाएगी। वे तुरंत उसे अद्वैत यानि योगी जी के पास ले जाते हैं जो उसका इलाज शुरू करते हैं। वनराज, अद्वैत से पूछता है कि अनुपमा के साथ क्या गलत है, और उसका जवाब सुनकर वो चौंक जाएगा। अद्वैत ने वनराज को क्या बताया? क्या अनुपमा के साथ कुछ गलत हुआ है? क्या वो बीमार है? आगे क्या होता है यह जानने के अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। 

इमली में मालिनी करेगी आत्महत्या? 
टीवी शो इमली में अब मालिनी का खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। क्योंकि आदित्य ने इस तथ्य को स्वीकार कर लिया है कि वो मालिनी से नहीं इमली के साथ प्यार करना है। आने वाले एपिसोड में अब मालिनी को इमली के साथ आदित्य की नजदीकियों के बारे में एक सबूत मिलेगा। वह आदित्य के इमली के साथ संबंध होने के बारे में सोचकर डर जाएगी। उसकी जिंदगी एकदम बिखर जाएगी और वह एक बड़े फैसला करेगी। दूसरी तरफ आदित्य भी मालिनी को सच बताने की योजना बना रहा। सुनने में आ रहा है कि इन सभी बातों से परेशान होकर मालिनी आत्महत्या का प्रयास करेगी और अपना जीवन समाप्त करने की कोशिश करेगी। हे भगवान! ये ट्रायंगल लव स्टोरी क्या क्या कराएगी ये देखना शॉकिंग होगा?

प्रतिज्ञा की हो जाएगी शो में मौत?
अरहान बेहाल और पूजा गोर के टीवी सो मन की आवाज प्रतिज्ञा 2 एक नया मोड़ ला गया है। जब से कृष्णा की मां ने कोमल के साथ मिलकर प्रतिज्ञा से से छुटकारा पाने की योजना बनाई। वह महसूस करती है कि कृष्णा पूरी तरह से एक अलग व्यक्ति बन गया है जब से उसने प्रतिज्ञा से शादी कर ली, और कोमल भी इस बात से सहमत है। अब प्रतिज्ञा के खिलाफ साजिश हो रही है। उसे धीरे-धीरे जहर देकर मारने का फैसला किया गया है। एक बार जब प्रतिज्ञा मर जाएगी तो वह कृष्णा की किसी और से दोबारा शादी कराने की प्लानिंग है। इस बीच, परिवार मीरा से मिलता है जो खुद को फार्महाउस केयर टेकर के रूप में पेश करती है। वह कृष्णा से मिलने की इच्छा व्यक्त करती है और उसे पसंद भी करने लगती है। 

अगले दिन, परिवार कृष्णा और प्रतिज्ञा की सालगिरह मनाने के लिए एक साथ इकट्ठा होता है, लेकिन प्रतिज्ञा वहां भी बेहोश हो जाती है। अम्मा के समझाने पर वह एक डॉक्टर से मिलने जाती है जो उसे उसकी बीमारी के बारे में बताता है। प्रतिज्ञा को ब्लड कैंसर का संदेह है और उनके कुछ महीने बाकी हैं। इधर प्रतिज्ञा की बीमारी से अनजान कृष्णा ने उसके लिए डेट अरेंज की है। जब वे रोमांटिक पल बिताते हैं, तो प्रतिज्ञा इमोशनल हो जाती है क्योंकि उसे पता चलता है कि ये उनकी आखिरी एनिवर्सली होगी। फार्महाउस में उनके बच्चे भी उनके साथ शामिल होते हैं। अम्मा के साथ प्रतिज्ञा अब कृष्णा के लिए एक सही पत्नी और गरव-कीर्ति के लिए एक आदर्श मां चुनने की योजना बना रही है। तभी मीरा की एंट्री होती है। क्या प्रतिज्ञा, मीरा को कृष्णा से शादी करने के लिए मना लेगी? क्या प्रतिज्ञा सच में मर जाएगी? आगे क्या होगा है यह जानने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। 

कार्तिक-सीरत की सगाई में हाई वोल्टेज ड्रामा
लोकप्रिय सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाई वोल्टेज ड्रामा और ट्विस्ट के लिए कमर कस रही है। कार्तिक और सीरत जल्द ही सगाई करने वाले हैं और सब कुछ बदलने वाला है। कार्तिक बॉक्सिंग मैच स्टेडियम के पास सगाई वैन्यू पर पहुंचकर सीरत को एक सरप्राइज देता है। कार्तिक उसके लिए कई कोशिशें कर रहा है यह देखकर सीरत बहुत खुश है। सगाई का दिन सबसे चौंकाने वाला मोड़ लाने वाला है, क्योंकि इस दिन रणवीर की एंट्री होगी।रणवीर, सीरत और कार्तिक की सगाई में एंट्री लेगा। रणवीर, सीरत को सगाई करते देखकर चौंक जाएगा। ये रिश्ता क्या कहलाता है में क्या भूचाल लाएगी करण कुंद्रा यानि कि रणवीर की एंट्री ये देखना वाकई दिलचस्प होगा।

विराट के प्यार में डूब चुकी है सई
गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड में कुछ दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। आगे के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि कैसे सई को अहसास होगा कि उसने अपना दिल विराट को दे दिया है। विराट और सई अपने-अपने तरीके से स्ट्रगल कर रहे हैं। सई चव्हाण घर छोड़कर गढ़चिरौली चले गई है। सई ने कभी न लौटने की शपथ ली है जबकि विराट ने सई को वापस लाने की चुनौती ली। विराट को पता है कि उसकी गलती है और उसे माफी मांगने की जरूरत है। विराट गढ़चिरौली के लिए रवाना होता है। विराट, सई के साथ अपने होली के पलों को याद करता जबकि सई भी याद करती कि कैसे विराट के साथ उसका अच्छा वक्ता बीता।

सई याद करती है कि कैसे वे होली के दिन करीब आ गए और उनके पास वो पल था। साथ ही वो उलझन में भी है कि क्यों उसके बारे में सोच रही है। सई को जल्द ही पता चल जाएगा कि उसने अपना दिल विराट को दे दिया है, लेकिन क्या वह इस बात को स्वीकार करेगी? यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर