7 TV शोज के शुरू हो रहे नए सीजन, Khatron Ke Khiladi 11 से Balika Vadhu 2 और The Kapil Sharma Show 2 तक शामिल

TV Shows Upcoming New season List TV serial: छोटे परदे पर कई टीवी सीरियल और शोज के नए सीजन ऑन एयर हो रहे हैं। जो दर्शकों का फुल टू एंटरटेनमेंट करेंगे और अनुपमा-इमली, गुम है किसी के प्यार में शोज को टक्कर देंगे।

TV Shows season New Upcoming balika vadhu 2 bade acche lagte hai pavitra rishta To khatron ke khiladi list
टीवी सीरियल के नए सीजन। 

मुख्य बातें

  • टे परदे पर कई टीवी सीरियल और शोज के नए सीजन ऑन एयर हो रहे हैं।
  • जो दर्शकों के लिए फुल टू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं।
  • जानें जल्द शुरू होने जा रहे टीवी शोज के अपकमिंग सीजन की लिस्ट।

टीवी सीरियल बालिका वधू के दूसरे सीजन के नए प्रोमो जारी हो चुके हैं। इस शो के जरिए मेकर्स दर्शकों को नई स्टारकास्ट से मिलवाने वाले हैं। शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है और कास्ट, क्रू के जल्द ही मुंबई आने की उम्मीद है। शो की कहानी बाल विवाह के ईर्द-गिर्द है और आनंदी इस बुराई से लड़की नजर आएगी। बालिका बधू-2 के प्रोमो काफी इंटरेस्टिंग हैं ये दर्शकों को अपनी ओर आकर्षिक करते दिख रहे हैं। बालिका वधू की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें श्रेया पटेल और वंश पटेल शो में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को रिप्लेस करेंगे। इसके अलावा शो में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, सुप्रिया शुक्ला, सीमा मिश्रा और अंशुल त्रिवेदी अहम रोल में होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो इस साल अगस्त में ऑन एयर हो सकता है। 

वैसे सिर्फ बालिका वधू का ही नया सीजन नहीं आ रहा है। टेलीविजन जगत पर सीरियल्स नए सीजन के साथ तैयार हैं। छोटे परदे पर एक बार फिर से दर्शकों के लिए टीवी शोज के नए सीजन की कतार लगनी शुरू होने वाली है। आइए एक नजर डालें टीवी सीरियल के अपकमिंग सीजन की लिस्ट पर...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

द कपिल शर्मा शो सीजन 2
कपिल शर्मा का कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' कुछ समय पहले ऑफ एयर हो गया था और अब यह नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। कपिल के शो के मेकर्स ने नए क्रिएटिव और कॉमेडी का पावर डोज देने का वादा करते हुए नए सीजन की अनाउंसमेंट कर दी है। द कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह फिर से शामिल होंगे। आगामी सीजन 2 में और ज्यादा अभिनेताओं और लेखकों को शो से जुड़ने की उम्मीद है। द कपिल शर्मा शो सीजन 2 के जुलाई में ऑन एयर होने की उम्मीद है। 

पवित्र रिश्ता-2
'पवित्र रिश्ता' की निर्माता एकता कपूर ने सीरियल का दूसरा सीजन लाने का फैसला किया था। एकता सुशांत की याद में इस सीरियल का दूसरा सीजन बनाएंगी। इसमें ऑरिजनल शो की अभिनेत्री अंकिता और उषा नाडकर्णी अपने वही किरदार में नजर आएंगी। पवित्र रिश्ता में मानव की भूमिका में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत दिखे थे। अब टीवी अभिनेता शाहीर शेख 'पवित्र रिश्ता 2.0' में सुशांत की जगह ले सकते हैं। अब इस सीरियल के कास्टिंग डायरेक्टर आदित्य सुरन्ना ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। सीरियल की तैयारियां जोर-शोर से जारी है।

खतरों के खिलाड़ी-11
रोहित शेट्टी टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। सीजन 11 की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हो चुकी है। इस बार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, आस्था गिल, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी जैसी लोकप्रिय हस्तियां शो में नजर आने वाली हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 शो इस बार 17 जुलाई से ऑनएयर हो रहा है। 

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3
टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस नजर आए थे। आज भी देव और सोनाक्षी यानि की शहीर शेख और एरिका फर्नांडीस की ऑनस्क्रीन प्रेम कहानी दर्शकों की यादों में जिंदा है। सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के तीसरे सीजन के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार है। शो में सुप्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी। मेकर्स ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ऑनएयर डेट का खुलासा कर दिया है। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के मेकर्स ने नए प्रोमो वीडियो शेयर कर बताया कि शो 12 जुलाई को ऑनएयर होगा। सीरियल वीक डेज में सोमवार से लेकर शुक्रवार पर रात 8:30 बजे टेलिकास्ट होगा।

बड़े अच्छे लगते हैं-2
बड़े अच्छे लगते हैं सीरियल ने लंबे समय तक दर्शकों के द‍िलों पर राज किया था। राम कपूर और साक्षी तंवर को बतौर कपल खासा पसंद किया गया था। अब इस सीरियल के नए सीजन को लेकर अपडेट आई है। जानकारी मिली है कि एकता कपूर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं का सीक्वल बनाने जा रही हैं। रिपोर्ट में मानें तो सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं का दूसरा सीजन जल्‍द आने वाला है। मेकर्स ने नए सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। दूसरे सीजन में राम कपूर और साक्षी तंवर की जगह टीवी अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी और नकुल मेहता की जोड़ी नजर आने वाली है। 

नागिन-6
एकता कपूर की मोस्ट फेमस टीवी सीरीज नागिन फिर से वापसी को तैयार है। पहले चर्चा थी कि अभिनेत्री रुबीना दिलाइक को लेकर निर्माता एकता कपूर नागिन शो के अगले सीजन में शुरुआत करेंगी। क्योंकि बिग बॉस में एकता ने ये इच्छा जाहिर की थी। लेकिन अब ताजा जानकारी के मुताबिक नागिन-6 के लिए नजर एक्ट्रेस नियति फतनानी और टीवी अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित का नाम फाइनल माना जा रहा है। दोनों सीरियल में लीड रोल में दिखाई देंगी। अगर सब कुछ सही रहा तो अगस्त के अंत तक नागिन-6 फ्लोर पर होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर