Anupama-काव्या का होगा आमना-सामना, गुम है किसी के प्यार में पाखी को मिली वॉर्निंग, 5 TV शो में होगा खूब ड्रामा

TV Show Upcoming Spoilers Twist Update: आदित्य-इमली करेंगे अपनी शादी का खुलासा तो सीरत को होने लगा है कार्तिक से प्यार। जानें टीवी जगत के टॉप शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट...

TV show TV serial Big Twist upcoming Spoilers Update Imlie Tv Anupama And ghum hai kisikey pyaar meiin
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • आदित्य-इमली करेंगे अपनी शादी का खुलासा
  • कार्तिक के प्यार में खो रही सीरत
  • टीवी शोज में इस हफ्ते आ रहे धमाकेदार ट्विस्ट

काव्या-अनुपमा का आमना-सामना
स्टार प्लस के शो अनुपमा में जल्द ही एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा। जैसा कि अब तक के एपिसोड में देखा जा चुका है कि अनुपमा और शाह परिवार आखिरकार घर पहुंच गया है और अब काव्या भी घर में है। जैसा कि हम पहले से ही जानते हैं, बा ने काव्या के बजाय घर के अंदर अनुपमा का स्वागत किया, जिससे वो नाराज है। इतना ही नहीं, काव्या इस बात से भी नाराज़ थीं कि बापूजी ने अनुपमा को भी प्रॉपर्टी दी है। जल्द ही एक नया ड्रामा होगा, जिसमें काव्या गुस्से में आगबबूला दिखेगी। काव्या अनुपमा को भी चुनौती देगी कि घर अब उसका है। हालांकि, अनुपमा उस पर पलटवार करेगी और उसे बताएगी कि वो इस घर में नई है और शाह परिवार हमेशा उसका रहेगा। इस तरह से एक ही छत के नीचे काव्या-अनुपमा में तकरार देखने को मिलेगी। वहीं राखी खुश है कि बा, अनुपमा को बहुत सम्मान देती है और काव्या-वनराज को दरकिनार कर अपने घर में उसका स्वागत किया है।

पाखी को मिली वॉर्निंग
गुम है किसी के प्यार में सई (आयशा सिंह), विराट (नील भट्ट) और पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) के बीच बहुत बड़ा ड्रामा हुआ है। इसका नतीजा यह है कि सई, पुलकित और उनके परिवार के साथ रहने के लिए घर से निकल गए हैं। विराट और सई एक-दूसरे को याद करेंगे और एक-दूसरे को देखने के लिए तरसेंगे। हालांकि सईं, विराट को एक मैसेज भेजकर अपनी चिंता व्यक्त करेंगी कि वह दवाइयां लेना न भूलें। इस बीच, पाखी अपने कारणों से रात में फिर से विराट के कमरे में घुस जाएगी। हालांकि कमरे में अश्विनी को अपने बेटे के साथ देखकर वो चौंक जाएगी। इससे पाखी और अश्विनी के बीच टकराव हो जाएगा। अश्विनी स्पष्ट रूप से पाखी को अपने बेटे से दूर रहने के लिए कहेगी। वो कहेगी कि उसे उसकी देखभाल करने की आवश्यकता नहीं है। पाखी की आंखों में आंसू आ जाएंगे और वह कमरे से बाहर भाग जाएगी।

आदित्य-इमली करेंगे अपनी शादी का खुलासा
टीवी शो में इमली ने अनु के खिलाफ सबूत दिखाकर त्रिपाठियों को जेल से बाहर लाकर उनकी मदद की है। अब, आदित्य (गश्मीर महाजनी) का जन्मदिन आने के साथ परिवार इस दिन को सेलिब्रेट करने का फैसला करेगा। इमली परिवार की मदद से आदित्य के लिए सरप्राइज प्लान करेगी। वे उसका पसंदीदा खाना बाहर से मंगवाएंगे ताकि उसे पता न चले कि वे उसका जन्मदिन मना रहे हैं। इमली स्टाइल में अपनी पार्टी का ऐलान कर आदित्य को खास सरप्राइज देंगे। आदित्य बाद में केक काटेगा और अपने परिवार के साथ खुशी से समय बिताएंगे। आदित्य को इस दिन इमली से खास तोहफा चाहिए होगा। आदित्य, इणली को बताएगा कि वे एक साथ अपनी शादी की पूरी सच्चाई उसके परिवार को बताएंगे। इमली अंत में पालन करने के लिए सहमत हो जाएगी और वे दोनों सच बताने के लिए परिवार के पास जाएंगे। अब देखना ये है कि क्या इमली-आदित्य पूरा सच बता पाएंगे?

कार्तिक के प्यार में खो रही सीरत
ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत की आंखों में कार्तिक के लिए प्यार देखने का दादी ने दावा किया है। यह सुनकर, सीरत बहुत भ्रमित होती है और इसलिए अपने प्यार को परखने के लिए कार्तिक के तरीके का इस्तेमाल करने का फैसला करती है। अपनी आंखें बंद करने पर सीरत को सबसे पहले कार्तिक का चेहरा दिखता है। वो ये देखकर चकित हो जाती है और उसे अहसास होता है कि कार्तिक वही है जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है। जैसे-जैसे सीरत-रणवीर की हनीमून प्लानिंग करीब आ रही है, सीरत कार्तिक के लिए अपनी भावनाओं को लेकर काफी उलझन में है। कार्तिक के बारे में सोचते हुए, सीरत खिचड़ी पका रही है और कल्पना कर रही है कि वह कार्तिक के लिए खिचड़ी बना रही है। सीरत इस दुविधा से कैसे निपटेगी ये देखना दिलचस्प होगा?

सौम्या करेगी माही का पर्दाफाश
शो शक्ति अस्तित्व के अहसास की में माही (सारिका ढिल्लों) द्वारा हरमन (सीज़ेन खान) और सौम्या (रुबीना दिलाइक) को अलग करने की कोशिश का नाटक देखा गया है। माही ने नकली बलिदान देकर हरमन और सौम्या के बीच मतभेदों को दूर करने की कोशिश की। लेकिन अब सौम्या, माही और उसके प्लान का पर्दाफाश करने के लिए विराट (सिम्बा नागपाल) की मदद लेगी। हरमन चाहते थे कि माही तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करें। लेकिन माही ने अपने दाहिने हाथ को चोटिल करने का झूठा बहाना किया है। बाद में जब सौम्या ने प्रस्ताव दिया कि माही ने तलाक के कागजात पर अपना अंगूठा लगाया, तो माही ने फिर से बीमार होने का नाटक किया। सौम्या आखिरकार माही को विराट से उसका असली चेहरा और इरादों को रिकॉर्ड करने के लिए कहकर बेनकाब कर देगी। विराट और सौम्या के सफल होने से माही का पर्दाफाश हो जाएगा। माही को तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करने और अपना घर छोड़ने के लिए कहा जाएगा। आगे क्या होगा? क्या माही तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर कर देगी और हरमन और सौम्या को एक नई जिंदगी देगी? ये देखना दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर