सीरत करेगी कार्तिक से वादा, इधर अनुपमा-वनराज आएंगे एक साथ, बावरा दिल सहित जानें इन 5 TV शोज में क्या होगा आगे

TV Show Top 5 Update Spoiler: मेकर्स लगातार दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए सीरियल्स की कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहे हैं। जानें छोटे परदे के टॉप-5 टीवी शोज में क्या होने वाला है इस हफ्ते...

TV Show Update Spoiler Top 5 From Anupama Yeh Rishta Kya kehlata hai Full List
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल में इन दिनों काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं।
  • मेकर्स लगातार दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए नए ट्विस्ट ला रहे हैं।
  • सीरियल की कहानी में लगातरा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।

टीवी सीरियल में इन दिनों काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स लगातार दर्शकों के एंटरटेनमेंट के लिए सीरियल्स की कहानी में हाई वोल्टेज ड्रामा लेकर आ रहे हैं। अब हम आपके लिए लेकर आए हैं आपके चहेते टीवी शो से जुड़े नए अपडेट। तो जानें छोटे परदे के टॉप-5 टीवी शोज में क्या होने वाला है इस हफ्ते...

अनुपमा 
टीवी सीरियल अनुपमा में आने वाले दिनों में शाह परिवार तनाव का समय देखेगा। जैसा कि हम जानते हैं पाखी (मुस्कान बामने) घर छोड़ देगी। पार्टी में काव्या (मदलसा शर्मा) के साथ उसकी लड़ाई के बाद ऐसा होगा। पाखी को लगेगा कि अनुपमा, किंजल (निधि शाह) को प्यार करती है, जबकि वनराज (सुधांशु पांडे) काव्या (मदालसा शर्मा) के लिए पूरी तरह से समर्पित है। अनुपमा तभी पाखी को बचाने के लिए जाएगी और वनराज को भी उसके साथ आने के लिए कहेगी। वनराज अपनी पत्नी की ताकत देखकर हैरान हो जाएगा। पाखी को अकेले देख कुछ गुंडों ने उसका अपहरण कर लिया है। आने वाले एपिसोड में अब अनुपमा गुंडों को डराने और अपनी बेटी को बचाने के लिए एक डरावना अवतार लेने का फैसला करती है। बताया जा रहा है कि अनुपमा शो में अब भूत का रूप लेंगी। इस तरह से निर्माताओं के पास दर्शकों के लिए आगे एक पावर-पैक ट्रैक है। क्या इस घटना के बाद अनुपमा के लिए वनराज का सम्मान कई गुना बढ़ जाएगा? ये देखना दिलचस्प होगा। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है
छोटे परदे के सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। अब सीरियल में कार्तिक और सीरत के बीच एक समझ विकसित हो रही है। अब वो दोनों एक-दूसरे को ज्यादा गलत नहीं समझते हैं। कार्तिक और सीरत एक साथ पूजा करते हैं और परिवार के बाकी लोग ये देखकर हैरान रह जाते हैं। पूजा के बाद सीरत और कायरव पतंग उड़ाते हैं लेकिन कार्तिक परेशान दिखता है। तभी सीरत, कार्तिक को सांत्वना देती है और कहती है कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है। सीरत, कार्तिक को वचन देगी कि वह यह सुनिश्चित करेगी कि कायरव जल्द ही इस बात को समझ जाए कि वो सीरत है नायरा नहीं।

बावरा दिल
बिग बॉस-14 को रिप्लेस करने वाले टीवी शो बावरा दिल ने लॉन्च के बाद से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में शिवा (आदित्य रेडीज) और सिद्धि (किंजल धमेचा) के बीच नफरत का रिश्त बन चुका है।  सिद्धि का मानना ​​है कि अक्का बाई का दाहिना हाथ शिाव एक दुष्ट व्यक्ति है, जो सभी अवैध गतिविधियों में शामिल है। सिद्धि और शिवा एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर है। अब आने वाले एपिसोड में, गौरव के साथ सिद्धि की शादी टूटने के कगार पर होगी। जब शिवा ठीक उसी समय आ जाएगा, जब सिद्धि के परिवार द्वारा उसके दूल्हे का स्वागत किया जाएगा। सिद्धि को शिवा का हस्तक्षेप बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और उसे बाहर फेंकने के लिए क्रोध के साथ आएगी। हालांकि, जब वह उसके पास आएगी, तो गलती से वह कुमकुम जो शिव के हाथ में उसकी मांग में भर जाएगा। इससे सभी को शॉक्ड लगेगा और गौरव को भी शक होने लगेगा कि सिद्धि का शिव से अफेयर है।

इश्क में मरजावां-2 
लोकप्रिय टीवी धारावाहिक इश्क में मरजावां 2 ऑफ-एयर हो रहा है, लेकिन इसके पहले शो का क्लाइमैक्स काफी धमाकेदार होने वाला है। वंश और रिद्धिमा के जीवन में बहुत कुछ हो रहा है। कहानी में फिलहाल रिद्धिमा और उसके बच्चे के चारों ओर घूमता खतरा दिखाई दे जा रहा है। वंश को पता चल जाता है कि रिद्धिमा के साथ क्या हुआ था और वह बिल्डिंग से कैसे गिर गई, लेकिन कबीर ने उसे बचा लिया। वंश, रिद्धिमा से नाराज है क्योंकि उसने अपने जीवन को खतरे में डाला। रिद्धिमा अब वंश को सब कुछ बता देगी और यह भी सच है कि हमलावर कैसे रुद्र की हत्या से संबंधित है। वंश, रिद्धिमा की देखभाल करते हुए इमोशनल हो जाएगा। साथ ही वंश वादा करेगा कि वो उसकी रक्षा करेगा और रुद्र के हत्यारे को भी पकड़ लेगा। अब वंश क्या कदम उठाएगा जानना दिलचस्प होगा।

साथ निभाना साथिया-2
टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 में अनंत (हर्ष नागर) कंपनी की गोपनीय फाइल खोने के बाद बड़ी परेशानी में फंस गए हैं। कनक ने फाइल पर कब्जा पाने के लिए दिमागी खेल खेला है अनंत गंभीर समस्या में है। अनंत का पहले ही गहना (स्नेहा जैन) के साथ झगड़ा हो चुका है, जिसमें उसने यह कह दिया था कि उसे इस बात पर भरोसा नहीं करना चाहिए। यह गहना के दिमाग में चलेगा, लेकिन वह यह भी आश्चर्यचकित है कि फाइल कहां जा सकती है जब उसने इसे ध्यान से रखा था। उसे बेईमानी से बदबू आएगी और वो गहरी जांच करेगी। क्या अब गहना, अनंत की बेगुनाही साबित कर पाएगी? क्या वह अपना विश्वास फिर से जीत पाएगी? इसी के साथ जल्द साथ निभाना साथिया 2 में बड़ा टर्न देखने को मिलेगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर