Shamshera Song: डांस इंडिया डांस की विनर शक्ति मोहन की चमकी किस्मत, रणबीर कपूर संग इस फिल्म में करेंगी काम

Shakti Mohan Ranbir Kapoor Work Together in Film Shamshera: कोरियोग्राफर शक्ति मोहन के लिए रणबीर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। शक्ति मोहन, रणबीर की बहुत बड़ी फैन हैं...

Shakti Mohan choreography a song for Ranbir Kapoor in Film Shamshera
शक्ति मोहन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शक्ति मोहन अबतक कई डांस रियलिटी शोज में परफॉर्म कर चुकी हैं।
  • डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन को जीतकर शक्ति चर्चा में आई थीं।
  • शक्ति ने रेमो डिसूजा और प्रभु देवा के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

टीवी रियलिटी शो डांस इंडिया डांस की विनर और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन का एक सपना सच हो गया है। शक्ति लंबे टाइम से अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर के साथ काम करने का सपना देख रही थीं। अब जाकर शक्ति का ये सपना पूरा हो गया है। जी हां, शक्ति मोहन जल्द बतौर डांस कोरियोग्राफर रणबीर कपूर के साथ नई फिल्म में काम करने वाली हैं।   
खबर है कि शक्ति मोहन, रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म शमशेरा में उनके लिए एक डांस नंबर कोरियोग्राफ करेंगी। शक्ति के लिए रणबीर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है। शक्ति मोहन का कहना है कि वो रणबीर को एक अभिनेता के रूप में बहुत ज्यादा पसंद करती हैं। साथ ही वो बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। रणबीर के साथ काम करने का मौका पाकर शक्ति बेहद खुश हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohanshakti) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranbirkapoor) on


अबतक कई डांस रियलिटी शो में परफॉर्म कर चुकीं शक्ति मोहन डांस प्लस की जज भी रही हैं। शक्ति डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन को जीतकर चर्चा में आई थीं। उन्होंने रेमो डिसूजा और प्रभु देवा के साथ कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है। यही नहीं तीस मार खान, आ रे प्रीतम प्यार और अम्मा देख जैसे गानो में वो नजर आ चुकी हैं। शक्ति ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण के लिए नैना वाले ने भी कोरियोग्राफ किया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohanshakti) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ranbirkapoor) on


बात रणबीर कपूर की करें तो शमशेरा के अलावा वो ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा रणबीर की पाइपलाइन में लव रंजन की भी एक फिल्म है। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर