TV Serial News 22 April 2021: जानें 22 अप्रैल की टीवी जगत की अहम खबरें, केवल एक क्लिक पर...

TV Serial News 22 April 2021: 22 अप्रैल को टीवी जगत की दुनिया में काफी हलचल रही। कई स‍ितारे कोरोना की चपेट में आए तो सवाई भट्ट ने खुद अपनी मर्जी से की इंडियन आइडल छोड़ने की पेशकश की।

TV serial News 22 april
TV serial News 22 april  

मुख्य बातें

  • टीवी एक्‍टर वत्‍सल सेठ को हुआ कारोना 
  • डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल कोरोना पॉजिटिव 
  • बीवी को मनाने गढ़चिरौली पहुंचा विराट

TV Serial News 22 April 2021: 22 अप्रैल को टीवी जगत की दुनिया में काफी हलचल रही। कई स‍ितारे कोरोना की चपेट में आए तो सवाई भट्ट ने खुद अपनी मर्जी से की इंडियन आइडल छोड़ने की पेशकश की। उधर, टीआरपी की ल‍िस्‍ट जारी हुई तो दिनभर उसकी चर्चा होती रही। आइये विस्‍तार से जानते हैं टीवी की खबरों को-

वत्‍सल सेठ को हुआ कारोना 

सीरियल के एक्टर वत्सल सेठ को हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। फिल्म टार्जन के एक्टर वत्सल सेठ ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी है। ये रिश्ते हैं प्यार के अभिनेता वत्सल ने लिखा कि मैं भी कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। मैं सभी प्रोटोकाल और गाइडलाइन का पालन कर रहा हूं और होम आइसोलेशन में हूं।

राघव जुयाल कोरोना पॉजिटिव 

डांस दीवाने 3 के होस्ट राघव जुयाल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से जानकारी दी है। इससे पहले शो के एक जज धर्मेश और 18 क्रू मेंबर्स को भी कोरोना हो गया था। धर्मेश के कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनकी जगह कोरियाग्राफर पुनीत पाठक ने ली है। 

Indian Idol 12 प्रतियोगी सवाई भट्ट ने खुद छोड़ा शो

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 टेलीविजन दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। इस हफ्ते के अंत पर यानी वीकेंड में इस सिंगिंग शो के एपिसोड में दर्शकों को एक अच्छी और एक बुरी खबर देखने और सुनने को मिलने वाली है। अच्छी खबर तो ये है कि शो पर बीते दौर की दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा दस्तक देंगी और बुरी खबर ये कि प्रतियोगी सवाई भट्ट के फैंस का दिल दहलाते हुए शो को छोड़ने की बात कही है।

बीवी को मनाने गढ़चिरौली पहुंचा विराट

सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में आईपीएस विराट अपनी नाराज बीवी सई को मनाने के लिए उसके गांव गढ़चिरौली पहुंचा है। आगामी एपिसोड में विराट सई से हाथ जोड़कर अपने किए के लिए माफी मांगेगा और साथ चलने के लिए कहेगा। लेकिन सई विराट को याद दिलाएगी कि किस तरह उसने और उसके परिवार ने सई की बेइज्‍जती की है। हालांकि दर्शक ये चाहते हैं कि सई और विराट फ‍िर से एक हो जाएं। देखना ये होगा कि क्‍या विराट सई को मनाने में कामयाब होगा या सई अपनी जिद पर अड़ी रहेगी। 

खतरों के खिलाड़ी में दिव्यांका त्रिपाठी की एंट्री

लोकप्रिय टेलीविजन बहू दिव्यांका त्रिपाठी अपनी पुरानी ऑनस्क्रीन छवि को अब पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार हैं। 'ये है मोहब्बतें' में इशिता भल्ला के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री स्टंट रियलिटी शो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी (KKK) के आगामी 11वें सीजन का हिस्सा बनेंगी और वह इस शो में शामिल हो रहे प्रतियोगियों की लिस्ट में नवीनतम सेलिब्रिटी नाम हैं। दिलचस्प बात यह है कि हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में दिव्यांका ने उल्लेख किया था कि वह खतरों के खिलाड़ी में भाग लेना पसंद करेंगी।

सारा गुरपाल को हुआ कोरोना 

'बिग बॉस 14' फेम सारा गुरपाल को भी कोरोना हो गया है। सारा  ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। इसके साथ सारा ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने सभी फैंस से अपना ख्याल रखने की गुजारिश की। सारा ने लिखा कि बस अभी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अपना ख्याल रख रही हूं और आइसोलेट कर लिया है। सब अपना ख्याल रखिए और अगर आप में से कोई भी हाल फिलहाल में मेरे संपर्क में आया है तो कृपया अपना चेक करा लें।

नई टीआरपी लिस्ट में बड़े बदलाव 

टीवी सीरियल की 15वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार फिर से दूसरा स्थान पा लिया है। इसबार टीआरपी लिस्ट में गुम है किसी के प्यार में को तीसरा स्थान मिला है। 15वें वीक में टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, गीता कपूर और अनुराग बसु के सीरियल सुपर डांसर 4 को मिला है। पांचवे नंबर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर