TV Trending: Sapna Choudhary का डांस वीडियो वायरल, Kumkum Bhagya से राम कपूर तक जानें टीवी की ट्रेंडिंग खबरें

15 April Top TV News in Hindi: 15 अप्रैल, यानी गुरुवार को टीवी जगत के सेलेब्स और उनके शोज से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर टेलीविजन जगत की चर्चित खबरों पर।

TV Trending Newsmakers Ram kapoor to sapna choudhary kumkum bhagya
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • टीवी जगत के सेलेब्स और उनके शोज से जुड़ी कई खबरें आई हैं।
  • राम कपूर के पिता का हुआ निधन
  • एक नजर टेलीविजन जगत की चर्चित खबरों पर।

15 अप्रैल, यानी गुरुवार को टीवी जगत के सेलेब्स और उनके शोज से जुड़ी कई खबरें आई हैं। एक नजर टेलीविजन जगत की चर्चित खबरों पर। बड़े अच्छे लगते हैं के अभिनेता राम कपूर के पिता अनिल कपूर का 74 साल की आयु में निधन हो गया है। वह एक बड़े बिजनेस टाइकून थे। राम कपूर के पिता कैंसर से जूझ रहे थे। पिता के निधन के बाद राम कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 'जैसे अमूल ने मेरे पिता को ट्रिब्यूट दिया है, उसे देखकर मैं सच में निशब्द रह गया हूं। आप सच में एक लीजेंड थे पापा, आप हमेशा याद आओगे... ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे।' आपको बता दें, राम कपूर के पिता ने जब अमूल के साथ काम करना शुरू किया था, उस वक्त ही अमूल की टैगलाइन 'अमूल- द टेस्ट ऑफ इंडिया' दी गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@iamramkapoor)

सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल
बिग बॉस कंटेस्टेंट रहीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल होते हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो शानदार डांस करती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी इस वीडियो में मीत ब्रोज और कनिका कपूर के हिट राजस्थानी सॉन्ग ठाड़े रहियो (Thade Rahiyo) पर जबरदस्त मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना लहंगा पहले बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उन्होंने ग्रीन और ऑरेज कलर का लहंगा पहना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@itssapnachoudhary)

कुमकुम भाग्य के 7 साल पूरे
पॉपुलर टीवी शो कुमकुम भाग्य ने अपने सात सक्सेसफुल साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर कुमकुम भाग्य शो में सरला की भूमिका निभाने वाली सुप्रिया शुक्ला ने एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने शो के कलाकारों के साथ वीडियोज और फोटोज की सीरीज शेयर की है। जिसमें वह कुमकुम भाग्य का टाइटल ट्रैक गाती भी दिख रही हैं। सुप्रिया ने लिखा, 'कुमकुम भाग्य के 7 साल पूरे… भगवान बहुत दयालु हैं। यह हमारे लिए कोई शो नहीं है बल्कि एक यात्रा है प्यार, इमोशनल, विश्वास, मस्ती और बॉन्ड की। एक कनेक्शन जो हमारा एक दूसरे के साथ और हमारे दर्शकों के साथ हुआ है। यह यात्रा पर रहे हमेशा हमेशा के लिए...।'
 

टेलीविजन एक्टर करण वाही को मिल रहीं धमकियां
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई शहरों में प्रतिबंध और नाइन कर्फ्यू लगाए जा रहे हैं लेकिन कुंभ मेला अधिकारियों के पास इसे रोकने को लेकर कोई जानकारी नहीं है। कुंभ मेले के शाही स्नान के दौरान गंगा नदी में पवित्र डुबकी लगाने के लिए हरिद्वार पहुंचे नागा साधुओं पर टिप्पणी करने के लिए अभिनेता और टेलीविजन होस्ट करण वाही को मौत की धमकियां मिल रही हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में करण ने लिखा था, 'क्या नागा बाबाओं के लिए कोई वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? जैसे गंगा से पानी लाकर घर पर ही नहा लें # कुंभमेला।' करण को 'हिंदू भावनाओं को आहत करने' के लिए ट्रोल किया जा रहा है। कई लोगों ने यह तक ​​आरोप लगाया है कि वो हिंदुओं के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें गालियां और मौत की धमकी मिल रही हैं।

रामायण की छोटे परदे पर वापसी
महाराष्ट्र में 15 दिनों के लॉकडाउन के साथ ही छोटे परदे पर एकबार फिर से टीवी शो रामायण एक बार फिर प्रसारित होगा। रामानंद सागर के रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के लिए ये खुशखबरी शेयर की है।  दीपिका चिखलिया ने सीता के लुक वाली एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'इस बात को शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि रामायण इस साल फिर से छोटे पर्दे पर प्रसारित हो रहा है। रामायण पिछले साल लॉकडाउन के दौरान प्रसारित हुआ था और ऐसा लग रहा है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। यह शो न केवल मेरे जीवन का, बल्कि हजारों भारतीय परिवारों का एक बड़ा हिस्सा रहा है। हमारे समुदाय का हिस्सा बनें और आने वाली पीढ़ियों के साथ रामायण के ज्ञान को शेयर करें। रामानंद सागर की 'रामायण' देखने के लिए रोजाना शाम 7 बजे स्टार भारत पर ट्यून करें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर