TV News: किसी की गोद भराई तो किसी की हुई हल्दी, इस TV एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा काम, रुबीना ने लिया बड़ा फैसला

TV News Wrap 24 June 2021: गुरुवार 24 जून के दिन टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आई हैं। सुधांशु पांडे ने अनुपमा के फैन के निधन की जानकारी दी। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें...

TV Newsmakers 24 June 2021 Anupama Fan death To chahat khanna rubina dilaik to Kishwer Merchant
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा के एक फैन का निधन
  • चाहत खन्ना को नहीं मिल रहा काम
  • जानिए टीवी जगत की बड़ी खबरें

रुबीना ने लिया चैरिटी सेल का फैसला
रुबीना दिलाइक द्वारा उठाए एक कदम के चलते उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है। रुबीना दिलाइक ने हाल ही में बिग बॉस 14 में पहने अपने गाउन को नीलाम करने का फैसला किया है। रुबीना ने फैसला किया है कि वह ट्रांसजेंडर कम्युनिटी के लिए काम करने वाली ऑनलाइन चैरिटी सेल में 'बिग बॉस 14' में पहने अपने एंट्री और फिनाले वाले गाउन को नीलाम करेंगी। इस नीलामी से जो भी पैसे इकट्ठा होंगे उन्हें एक्ट्रेस LGBTQIA समुदाय को देंगी। बता दें कि प्राइड मंथ जून का महीना होता है और इसे LGBTQ+ समुदाय के उन लोगों की याद में मनाया जाता है जिन्‍हें हेट क्राइम या HIV/AIDS के चलते खो दिया गया था।

किश्वर मर्चेंट की हुई गोद भराई
किश्वर मर्चेंट प्रेग्नेंट हैं जल्द पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद से किश्वर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में किश्वर मर्चेंट की बेबी शावर सेरेमनी रखी गई। बेबी शावर में किश्वर मर्चेंट दुल्हन की तरह तैयार हुईं। उन्होंने जोड़ा पहना, हाथों में मेहंदी लगाई और शादी का चूड़ा पहना। किश्वर की मेहंदी ने सबका ध्यान खींचा। हाथों में लगी मेहंदी में एक्ट्रेस ने बेबी बंप की फोटो के साथ दूध की बोतल, खिलौने, कपड़े और क्रैडल का डिजाइन बनवाया। बता दें, किश्वर मर्चेंट की डिलिवरी अगस्त में होगी। 

सना सय्यद की हल्दी की रस्म 
टीवी एक्ट्रेस सना सय्यद 25 जून को अपने बॉयफ्रेंड ईमाद शम्सी के साथ शादी करने वाली हैं। 22 जून से उनके निकाह की रस्में शुरू हो गईं। सना की हल्दी की रस्मों की तस्वीरें सामने आई हैं। सना यलो कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सेरेमनी में उनके को-स्टार अध्विक महाजन भी नजर आए। सना सय्यद के निकाह में सिर्फ कुछ ही मेहमान शामिल होंगे। इसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल हैं। 

चाहत खन्ना को नहीं मिल रहा काम
कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रह चुकीं चाहत खन्ना मुश्किलों का सामना कर रही हैं। चाहत खन्ना को काम मिल नहीं रहा है, जिसके कारण गुजर-बसर करने में दिक्कत हो रही हैं। चाहत खन्ना के पास पैसे भी बहुत कम हैं। चाहत खन्ना सिंगल मदर हैं और उनकी दो बेटिया हैं। एक्ट्रेस ने लिखा था कि उन्हें बहुत कम काम मिल रहा है क्योंकि वो दो बच्चों की मां हैं। पोस्ट में चाहत ने लिखा कि उनके पास पैसे भी बहुत कम रह गए हैं। आपको बता दें कि चाहत खन्ना पति फरहान मिर्जा से अलग रह रही हैं। कुछ साल पहले उन्होंने पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और मारपीट का आरोप लगाकर तलाक लेने का फैसला किया था। अब तक उनका तलाक हो नहीं पाया है।

अनुपमा के एक फैन का निधन
सुधांशु पांडे ने अपने टीवी शो अनुपमा के एक उत्साही फैन के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। इस दिल दहला देने वाली खबर की जानकारी प्रशंसकों को अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से दी है। सुधांशु पांडे ने फैन के इंस्टाग्राम पेज का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है, '@anupama_sparkale के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। हमने एक वफादार प्रशंसक और उसके आशीर्वाद खो दिया।' इसके साथ सुधांशु ने दिल टूटने वाले इमोजी बनाई है। बता दें फैन का पेज विशेष रूप से शो अनुपमा को डेडीकेटेड था।

स्मृति ईरानी ने लुक पर एकता कपूर का कमेंट
स्मृति ईरानी ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की और उनकी दोस्त एकता कपूर ने सबसे पहले उनके नए लुक पर प्रतिक्रिया दी है। बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रमुख एकता ने लिखा, 'पलती' और एक फायर इमोजी बनाई है। मार्च में स्मृति के जन्मदिन के मौके पर एकता कपूर ने अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई देते हुए बताया था कि उन्होंने पहले से काफी ज्यादा वेट लॉस कर लिया है। एकता कपूर ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे बडी... आपके जैसा कोई नहीं है! एक सुपर मां, पत्नी, दोस्त, इंसान और एक असाधारण नेता! आज प्लीस अपनी डाइट फॉलो मत करना। आपने बहुत वजन कम किया है और मुझे जलन हो रही है! हैप्पी बर्थडे।'

टीआरपी लिस्ट जारी
24वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। टीवी शो अनुपमा लंबे समय से बादशाहत बनाए हुए है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है और इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान इसी शो को मिला है। गुम है किसी के प्यार में सीरियल को सेकंड पोजीशन हासिल हुई है। साथ ही इमली भी इसबार टीआरपी की लिस्‍ट में तीसरे स्थान पर काबिज है। वहीं चौथे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा और पांचवें पर सुपर डांसर चैप्टर 4 है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर