TV News Weekly Round Up: बड़े अच्छे लगते हैं 2 ऑफ एयर, बिग बॉस में राखी सहित नए कंटेस्टेंट-सप्ताह की टॉप टीवी न्यूज

TV News Weekly Round Up: बिग बॉस के घर में इस सप्ताह काफी हलचल देखने को मिली और कई नए कंटेस्टेंट घर में आए हैं। एक नजर पूरे सप्ताह की 5 बड़ी टीवी न्यूज पर।

TV Weekly Round Up, TV Show news of the week in Hindi
टीवी न्यूज वीकली राउंडअप 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में चौकाने वाले एलिमिनेशन और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री
  • जल्द ऑफ एयर होने वाला है बड़े अच्छे लगते हैं 2 टीवी सीरियल
  • द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचकर स्मृति ईरानी का एंट्री से इनकार

मुंबई: रविवार आ चुका है और इस पूरे हफ्ते के दौरान अलग टीवी इंडस्ट्री की सुर्खियों की बात करें तो बिग बॉस 15 ने टेलीविजन पर सबसे ज्यादा शोर मचाया। बीबी 15 में पिछले कुछ दिनों से लगातार बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा है और राखी सावंत की भी एंट्री हो चुकी है। स्मृति ईरानी द कपिल शर्मा शो को लेकर चर्चा में रही हैं।

बिग बॉस 15:
बिग बॉस 15 के इस हफ्ते में हमने 4 चौंकाने वाले एलिमिनेशन देखे। सिम्बा नागपाल, नेहा भसीन, विशाल कोटियन और जय भानुशाली को सप्ताह के मध्य में दो दिन के लिए चौंकाने वाले एलिमिनेशन में बाहर कर दिया गया। वीकेंड का वार एपिसोड में हमने शमिता शेट्टी को घर में एंट्री करते देखा। बिग बॉस 15 की टीआरपी बहुत कम है और इसलिए मेकर्स 4 नई एंट्री लेकर आए हैं।

रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और उनके पति बिग बॉस 15 में सबसे नए वाइल्डकार्ड एंट्री हुई हैं।  अपने एलिमिनेशन के बाद, जय ने अपनी बेटी के साथ फिर से मुलाकात की और उसी का एक प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया।

इस हफ्ते की शुरुआत में, अफसाना खान ने शो में शमिता शेट्टी की दोबारा एंट्री की आलोचना की थी। उन्होंने कहा कि शमिता उनकी जोड़ी की जूती के बराबर भी नहीं है। अनुषा दांडेकर से उनकी अफवाह बिग बॉस 15 प्रविष्टि के बारे में पूछा गया था जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर मुझसे कुछ भी पूछो सेशन आयोजित किया था। अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि बिग बॉस में प्रवेश करने की उनकी कोई योजना नहीं है।

रुबीना दिलैक की चौकाने वाली पोस्ट:
इस हफ्ते की शुरुआत में, बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक ने वजन बढ़ाने के लिए उन्हें ट्रोल करने के लिए अपने छद्म प्रशंसकों की खिंचाई की। उन्होंने कहा कि अगर वे उसे केवल उसकी शारीरिक बनावट के कारण प्यार करते हैं तो वह खुद को उसका प्रशंसक न कहे।

उन्होंने पोस्ट में कहा, 'प्रिय शुभचिंतकों / छद्म प्रशंसकों, मैं देख रही हूं कि मेरा वजन बढ़ना आपको परेशान कर रहा है! आप लगातार नफरत भरे मेल और संदेश भेज रहे हैं, अगर मैं पीआर नहीं रखती या मैं टिप नहीं देती तो आप मेरी योग्यता नहीं देखते हैं, स्पॉटिंग के लिए धन्यवाद ... आप फैंडम छोड़ने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि मैं अब मोटी हो गई हूं, मैं अच्छे (डिजाइनर) कपड़े नहीं पहनती और मैं बड़ी परियोजनाओं को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत नहीं कर रही हूं। खैर, मैं वास्तव में निराश हूं कि, आपके लिए मेरी शारीरिक उपस्थिति मेरी प्रतिभा और मेरे काम के प्रति मेरी प्रतिबद्धता से कहीं अधिक महत्वपूर्ण है ….. लेकिन मेरे पास आप सभी के लिए एक अच्छी खबर है…. यह मेरा जीवन है और इसके चरण हैं, और आप भी मेरे जीवन का एक चरण हैं! अगर शरीर इतना जरूरी है तो अपने आप को मेरा प्रशंसक मत कहो!'

स्मृति ईरानी का द कपिल शर्मा शो के सेट पर एंट्री से इनकार:
घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि पूर्व अभिनेत्री और महिला और बाल विकास मंत्री, स्मृति ईरानी को द कपिल शर्मा शो के सेट पर एक गार्ड द्वारा प्रवेश से मना कर दिया गया था। देरी के चलते शूटिंग कैंसिल कर दी गई।

BollywoodLife.com को पता चला कि यह एक गलतफहमी थी जिसके कारण पूरी घटना हुई। द कपिल शर्मा शो को प्रसारित करने वाले चैनल के करीबी एक उच्च पदस्थ सूत्र ने पुष्टि की है कि यह घटना हुई थी।

सूत्र ने शेयर किया, 'यह चार दिन पहले हुआ था। सुरक्षा गार्ड द्वारा मंत्री को पहचानने में विफल रहने और सेट पर प्रवेश की अनुमति नहीं देने के बाद गलतफहमी पैदा हो गई थी। कपिल या टीम को यह भी नहीं पता था कि यह बाहर हो रहा था, जबकि वे स्टूडियो के अंदर शूटिंग के लिए तैयार थे।' सूत्र ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि इस घटना ने निर्माताओं को बहुत शर्मनाक स्थिति में डाल दिया है। जब टीम को पता चला, तो वे बहुत शर्मिंदा हुए। कपिल ने माननीय मंत्री से बहुत माफी भी मांगी। सूत्र ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं होने के बारे में कहा, 'यह डेमिज कंट्रोल का हिस्सा है। वे चाहते हैं कि सभी अटकलों पर विराम लग जाए और फिर शायद कपिल अपने सोशल मीडिया पर साझा करेंगे कि यह वास्तव में हुआ और क्यों हुआ।'

जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे नील-ऐश्वर्या:
गुम है किसी के प्यार में के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी होने वाली है और इस महीने के अंत तक वे शादी कर रहे हैं। जी हां, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नील और ऐश्वर्या 30 नवंबर को उज्जैन में शादी के बंधन में बंधेंगे। कुछ दिन पहले ऐश्वर्या के दोस्तों ने उनके लिए बैचलरेट पार्टी रखी थी। यह बहुत ही मजेदार लग रही थी, बिल्कुल चुलबुली अभिनेत्री की तरह।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 होगा ऑफ-एयर:
नकुल मेहता और दिशा परमार स्टारर बड़े अच्छे लगते हैं-2 का प्रीमियर इस साल अगस्त में हुआ था। हालांकि, इस बहुप्रतीक्षित टीवी शो की टीआरपी कभी नहीं बढ़ पाई। हालांकि नकुल और दिशा इंडस्ट्री में लोकप्रिय नाम हैं और ऑन-स्क्रीन अद्भुत केमिस्ट्री साझा करते हैं, लेकिन यह टीआरपी में यह नहीं दिखा। इसलिए, ताजा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि निर्माताओं ने शो को बंद करने का फैसला किया है। कहा जा रहा है कि बड़े अच्छे लगते हैं 2 का आखिरी एपिसोड अगले महीने 18 दिसंबर 2021 को प्रसारित होगा।

बालिका वधू 2 लीप एंड कास्ट:
शिवांगी जोशी, रणदीप राय और समृद्धि बावा क्रमशः आनंदी, आनंद और जिगर की भूमिका में बालिका वधू 2 पोस्ट लीप के कलाकारों में शामिल हो गए हैं। चैनल की ओर से एक प्रोमो भी जारी किया गया था। आगे की कहानी में यह देखा जाएगा कि आनंद कैसे आनंदी का सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं और कैसे वह जिगर के साथ अपने रिश्ते से जूझती है। फैंस पहले से ही शिवांगी और रणदीप की जोड़ी को शिवरान के रूप में पसंद कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर