TV News Weekly Round Up: एकता कपूर लाएंगी नागिन 6, बिग बॉस से बेदखल हुईं अफसाना-सप्ताह की टॉप टीवी न्यूज

TV News Weekly Round Up: बिग बॉस के घर में इस सप्ताह काफी हलचल देखने को मिली। साथ ही एकता कपूर ने नागिन 6 सीरियल लाने की घोषणा की है। एक नजर पूरे सप्ताह की 5 बड़ी टीवी न्यूज पर।

TV Weekly Round Up, TV Show news of the week in Hindi
टीवी न्यूज वीकली राउंडअप 
मुख्य बातें
  • एकता कपूर बहुत जल्द नागिन-6 सीरियल को लेकर आएंगी
  • बिग बॉस 15 से इस सप्ताह अफसाना खान और राकेश बापट बाहर हो गए
  • कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य कुछ ही दिन में शादी करने जा रही हैं

मुंबई: रविवार आ चुका है और इस पूरे हफ्ते के दौरान अलग टीवी इंडस्ट्री की सुर्खियों की बात करें तो बिग बॉस 15 ने टेलीविजन पर सबसे ज्यादा शोर मचाया क्योंकि अफसाना खान विरोध के बावजूद घर से बाहर कर दी गईं। बीबी 15 में पिछले कुछ दिनों से लगातार बड़ा ड्रामा देखने को मिल रहा है। अफसाना खान का मिड वीक एविक्शन किसी आम एविक्शन की तरह नहीं था जहां कंटेस्टेंट अपना बैग उठाकर चुपचाप निकल जाता है।

अफसाना ने एक फिट फेंका और बिग बॉस को उसे बाहर लाने के लिए क्रू मेंबर्स को भेजना पड़ा। इस बीच, हमने एक अफवाह सुनी जो आप सभी को रुचिकर लग सकती है। कुंडली भाग्य फेम अभिनेत्री श्रद्धा आर्या अब नौसेना अधिकारी राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सप्ताह के शीर्ष पांच समाचार निर्माताओं में शामिल अन्य हस्तियां एकता कपूर, राकेश बापट और किरण खेर हैं।

अफसाना खान बिग बॉस से बेदखल 15:

Afsana Khan

बिग बॉस 15 के 41वें दिन अफसाना खान को चाकू उठाकर हंगामा करने के बाद बाहर निकाल दिया गया है। एपिसोड के दौरान अफसाना खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दे रही थीं। वीआईपी जोन टास्क में अपने दोस्तों उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश द्वारा धोखा दिए जाने के बाद गायिका आहत थीं। अफसाना ने राजीव अदतिया पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया। वह उसके साथ गाली-गलौज करने लगी। इसके बाद, अफसाना ने बिग बॉस की संपत्ति को नष्ट करना शुरू कर दिया, अपनी पानी की बोतल और एक कुर्सी फेंक दी और खुद को नुकसान पहुंचाने के लिए चाकू पकड़ लिया।

जय और उमर रियाज डर गए और उसे रोकने के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद अफसाना को कन्फेशन रूम के अंदर बुलाया गया जहां बिग बॉस ने उन्हें एक डॉक्टर के साथ घर छोड़ने के लिए कहा। हालांकि, उसने जाने से इनकार कर दिया और क्रू के कुछ सदस्यों को उसे बाहर लाने के लिए कन्फेशन रूम के अंदर जाना पड़ा।

किरण खेर ने कैंसर से ठीक होने के बाद इंडियाज गॉट टैलेंट-9 जज के रूप में वापसी की:

वयोवृद्ध अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ किरण खेर को इस साल अप्रैल में मल्टीपल मायलोमा नाम का एक प्रकार का रक्त कैंसर होने का पता चला था। हालांकि, इससे उनकी काम करने की इच्छाशक्ति प्रभावित नहीं हुई। वह शिल्पा शेट्टी और बादशाह के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट जज के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

kiran kher back on India's got talent

किरण ने कहा कि शो में वापस आना घर वापस आने जैसा महसूस हो रहा है। किरण खेर 2009 में शुरू होने के बाद से इंडियाज गॉट टैलेंट से जुड़ी हुई हैं।

एकता कपूर ने की नागिन 6 की घोषणा:

बिग बॉस 15 के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में एकता कपूर ने स्पेशल गेस्ट के तौर पर घर में एंट्री की थी। टीवी निर्माता ने शो में सलमान के साथ स्टेज शेयर करते हुए एक बड़ी घोषणा की। एकता ने खुलासा किया कि अलौकिक टीवी नाटक नागिन अब छठे सीजन के साथ वापसी करने के लिए तैयार है। उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के बारे में एक संकेत भी दिया और प्रीमियर की तारीख का खुलासा किया।

निर्माता ने घोषणा की कि शो 30 जनवरी, 2022 को प्रसारित होगा। भले ही एकता ने अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं किया, हालांकि उन्होंने एक संकेत दिया और कहा कि उसका नाम अक्षर 'एम' से शुरू होता है।

राकेश बापट मेडिकल वजह से बीबी 15 से बाहर:

राकेश बापट ने हाल ही में नेहा भसीन के साथ वाइल्डकार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किया था। हालांकि, अभिनेता को चिकित्सकीय कारण से बीच में ही घर से बाहर निकलने के लिए मजबूर होना पड़ा। गुर्दे की पथरी के कारण अत्यधिक दर्द होने पर राकेश को घर से बाहर किया गया।

वह इस समय मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं। वह कब शो में वापसी करेंगे, यह तय नहीं है। राकेश ने दिवाली वीक के दौरान घर में एंट्री करके अपनी गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी को सरप्राइज दिया था।

कुंडली भाग्य एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य 16 नवंबर को करेंगी शादी:

कुंडली भाग्य में मुख्य भूमिका निभाने वाली श्रद्धा आर्या शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री 16 नवंबर को राहुल से शादी करेगी। हालांकि उनके मंगेतर के बारे में जानकारी अभी तक पता नहीं चली है, ऐसा कहा जा रहा है कि राहुल भारतीय नौसेना के एक अधिकारी हैं।

Kundali Bhagya actress SHRADDHA ARYA wedding

ये कपल दिल्ली में शादी के बंधन में बंधेगा। श्रद्धा ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। श्रद्धा आर्य ने इससे पहले 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर