रुबीना दिलाइक ने ठुकराया Khatron Ke Khiladi 11, नेहा पेंडसे ने छोड़ा Bhabi Ji Ghar Par Hai!, जानें TV की खबरें

TV News 22 May 2021 Newsmakers: 22 मई यानी शनिवार को टीवी जगत से कई सारी खबरें देखने को मिली है। एक नजर डालते हैं आज की अहम खबरों पर।

TV Trending Newsmakers News 22 May Rubina dilaik to shweta tiwari
रुबीना दिलाइक और नेहा पेंडसे। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट।
  • श्वेता तिवारी का फिटनेस मंत्रा।
  • जानें आज की टीवी की अहम खबरें।

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक ने खुलासा किया है कि पति अभिनव शुक्ला के साथ- साथ उन्हें भी 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। एक इंटरव्यू में रुबीना ने हाल ही 'खतरों के खिलाड़ी 11' का ऑफर ठुकराने के पीछे का कारण बताया है। रुबीना ने बताया, 'मुझे शो ऑफर किया गया था, लेकिन मैंने मना कर दिया। अभी मैं डेली सोप 'शक्ति' के लिए कमिटेड हूं और इसके बाद मुझे COVID हो गया। अगर शो ले भी लेती तो बीच में छोड़ना पड़ता।' बता दें कि रुबीना कोरोना पॉजिटिव हो गईं थीं, लेकिन अब वो कोरोना से पूरी तरह से मुक्त हो गई हैं और ठीक हैं।

नेहा पेंडसे ने छोड़ा भाबी जी घर पर हैं
टेलीविजन अभिनेत्री नेहा पेंडसे जल्द ही सूरत में अपने शो भाबी जी घर पर हैं की शूटिंग शुरू करेंगी। पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स एक होटल में शूटिंग करेंगे, जहां बायो-बबल बनाया जाएगा। इस बीच खबरें आ रही हैं कि वह शो छोड़ सकती हैं। नेहा पेंडसे का कहना है, 'मुझे आश्चर्य नहीं है कि इस तरह की अफवाहें फैल रही हैं क्योंकि मैं पिछले कुछ एपिसोड में दिखाई नहीं दे रहा था। वे एपिसोड थे जो पुराने थे और मैं उन शूटिंग का हिस्सा नहीं था। जब एपिसोड प्रसारित किए गए, तो कई लोगों ने मुझे यह कहते हुए मैसेज किया कि वे मुझे स्क्रीन पर मिस कर रहे हैं। मुझे उन्हें समझाना पड़ा कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी। मैं अपनी भूमिका निभाने में खुश हूं।'

श्वेता तिवारी ने फिटनेस के लिए 3 साल तक की कड़ी मेहनत
कोरोना महामारी और लॉकडाउन ने लोगों के दिमाग को फिटनेस की तरफ सोचने पर मजबूर किया है। टीवी की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी ने भी इस मंत्र को अपने जीवन में उतारा। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कुछ तस्वीरों से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है, जिसमें वो परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। श्वेता तिवारी को देखकर उनके फैंस को भी प्रेरणा मिल रही है। अपनी फिटनेस के लिए श्वेता पिछले 3 सालों से लगातार कड़ी मेहनत कर रही हैं, दो बार मां बनने के बाद, श्वेता ने अपने बिजी वर्क शेड्यूल से वक्त निकालकर अपनी बॉडी पर ध्यान देना शुरू किया। एक्ट्रेस के खाने में कार्ब्स, प्रोटीन और वसा का बहुत अच्छा संयोजन रहता है। साथ ही श्वेता खुद को पूरा दिन हाइड्रेट रखने के लिए खूब पानी पीती हैं, साथ ही उन्हें ताजा फलों का जूस और नारियल पानी पीना भी काफी पसंद है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shweta.tiwari)

संभावना सेठ ने शुरू की मेडीकल स्टाफ को सबक सिखाने की मुहिम
बिग बॉस फेम संभावना सेठ ने शनिवार (22 मई) को एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने अपने पिता के 'मेडिकल मर्डर' के लिए एक अस्पताल को दोषी ठहराया। इस हॉस्पिटल में भोजपुरी और टीवी अदाकारा संभावना सेठ के पिता को अप्रैल और मई के बीच कोविड -19 उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। संभावना सेठ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'उन्होंने मेरे पिता को मार डाला। जैसा कि कहते हैं कि दुनिया सिर्फ ब्लैक एंड वाइट नहीं हो सकती। इसी तरह हर डॉक्टर भगवान के बराबर नहीं हो सकता। कुछ बुरे लोग भी हैं जो सफेद कोट पहनकर हमारे प्रियजनों को मार रहे हैं। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के 2 घंटे के भीतर मेरे पिता का निधन हो गया या मुझे यह कहना चाहिए कि उनकी मेडीकली हत्या कर दी गई थी। मेरे पिता द्वारा जीवन भर सिखाए गए सत्य के लिए लड़ने के लिए। मैं इस लड़ाई में इन बड़े शार्क को हरा सकती हूं या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से उन्हें इस सुनहरे पानी से बाहर निकालूंगी और उनके असली चेहरे दिखाऊंगी।'

अनुपमा की कहानी में आएगा नया ट्विस्ट
टीवी शो 'अनुपमा' में वनराज और अनुपमा तलाकशुदा हो चुके हैं और इसके  साथ ही वनराज अपने पुराने मतलबी स्वभाव में लौट आए हैं और किसी और के बजाय सिर्फ अपने बारे में सोच रहे हैं। वह फिर से अनुपमा में कमियां ढूंढने लगे हैं और उससे गलत तरीके से बात करने, अपमान करने में कोई नहीं कर रहे हैं। नंदिनी और समर की सगाई की रस्म में वनराज-बा ने सगाई तोड़ दी। लेकिन अनुपमा ने उनके लिए स्टैंड लिया और उसके साथ तब भी खड़ी रहीं। जब अनुपमा डांस का अभ्यास कर रही थीं, तभी वनराज आता है और स्पीकर को फेंक देता है। वह अनुपमा से कहता है कि उनकी वजह से उसे नौकरी नहीं मिली। वनराज बदले के मोड में वापस आ गया है क्योंकि काव्या ने उसे विश्वास दिलाया कि अद्वैत और अनुपमा करीब आ रहे हैं। अनुपमा के कैंसर के बारे में जानने के बाद क्या वनराज को अपनी गलती का एहसास होगा? क्या वह कभी सीख पाएगा कि उसका व्यवहार इतने समय से गलत रहा है? क्या अनुपमा के साथ अशिष्ट व्यवहार करने पर बा और अन्य लोगों को पछतावा होगा? आगे की कहानी अनुपमा सीरियल में धीरे धीरे खुलेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर