TV News 12 July: Indian Idol 12 के कंटेस्टेंट को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया, Aly Goni ने ट्विटर से लिया ब्रेक

TV News 13 July 2021: बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी ने ट्विटर से ब्रेक लिया है। इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया। जानिए आज की टीवी जगत की बड़ी खबरें...

TV News 12 July 2021
TV News 12 July 2021 

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग शुरू हो गई है।
  • इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया
  • अली गोनी ने लिया ट्विटर से ब्रेक।

मुंबई. टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो गई है। इस बार ये सीरियल न होते हुए बतौर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा। वहीं, अली गोनी ने गुस्से में आकर ट्विटर को अलविदा कह दिया है। जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें। 

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता  के दूसरे सीजन पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग शुरू हो गई है। इस सीजन अर्चना के किरदार में जहां अंकिता लोखंडे वापसी करने जा रही हैं। वहीं, मानव के रोल में इस सीजन सहीर शेख नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये आल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला है। पवित्र रिश्ता साल 2009 में जीटीव में आया था। इस सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

इंडियन आइडल कंटेस्टेंट को लॉन्च करेंगे हिमेश रेशमिया
इंडियन आइडल सीजन 12 के कंटेस्टेंट्स को एक के  बाद एक कई बड़े ऑफर आने लगे हैं। इस लिस्ट में ताजा नाम है मोहम्मद दानिश का। मोहम्मद दानिश को शो के जज हिमेश रेशमिया ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में मौका दिया है। हिमेश ने सोशल मीडिया पर दानिश के साथ फोटो शेयर की है। हिमेश रेशमिया ने बताया कि एल्बम हिमेश के दिल से का दूसरे गाने से मोहम्मद दानिश लॉन्च करते हुए उन्हें खुशी हो रही है।

अली गोनी ने ट्विटर से लिया ब्रेक 
बिग बॉस सीजन 14 के कंटेस्टेंट अली गोनी ने ट्विटर से ब्रेक लिया है। ब्रेक लेने से पहले अली गोनी ने ट्वीट कर लिखा, 'मैंने कुछ अकाउंट्स देखे हैं जो मेरी बहन को गालियां दे रहे थे। वह उसके बारे में नकारत्मक चीजें बोल रहे थे। पहले मैं इन्हें नजर अंदाज किया , पर यह कुछ ऐसी चीज है जिसे नजरअंदाज नहीं कर सकता। खबरदार जो मेरे परिवार को यहां घसीटा। मैं अभी बहुत गुस्से में हूं और अपना ट्विटर अकाउंट भी डिलीट कर सकता हूं।'

aly tweet2

aly tweet1

दारा सिंह की पुण्यतिथि पर सुनील लहरी ने किया याद
रामायण सीरियल में हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने उन्हें याद किया। सुनील लहरी ने बताया कि वह एक बार कनाडा के एक शॉपिंग मॉल में शॉपिंग कर रहे थे। इस दौरान एक चोर उनका बैग छीनकर ले गया। इस दौरान दारा सिंह ने उसके कॉलर से पकड़कर हवा में उठा लिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

शगुफ्ता अली की मदद के लिए आगे आई माधुरी दीक्षित
टीवी एक्ट्रेस शगुफ्ता अली इन दिनों डायबिटीज और आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। अब शगुफ्ता अली रिएलिटी टीवी शो डांस दीवाने के सेट पर पहुंची थीं। इस दौरान उनकी कहानी सुनकर हर किसी की आंखों में आंसू आने लगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

माधुरी दीक्षित ने शगुफ्ता अली को पांच लाख रुपए का चेक दिया है। माधुरी दीक्षित ने उन्हें पांच लाख रुपए का चेक दिया। इसके अलावा टीवी शो परंपरा की स्टारकास्ट ने भी शगुफ्ता को मदद का भरोसा दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर