TV News 07 May: कोरोना वायरस की चपेट में आए Rajev Paul, टीवी पर फ‍िर लौटा 'महाभारत'

TV News 07 May 2021: 7 मई का दिन टीवी जगत के ल‍िए काफी अहम रहा। टीवी सीरियल महाभारत एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौट रहा है। इस टीवी शो के दोबारा प्रसारण पर श्री कृष्ण उर्फ सौरभ राज जैन ने खुशी जताई है।

Mahabharat
Mahabharat 

मुख्य बातें

  • पवनदीप की परफॉरमेंस ने जीता किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का दिल
  • गोवा में शूटिंग पर रोक, फिर ठहरने की हालत में पहुंचे ये 9 TV शो

TV News 07 May 2021: 7 मई का दिन टीवी जगत के ल‍िए काफी अहम रहा। टीवी सीरियल महाभारत एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौट रहा है। इस टीवी शो के दोबारा प्रसारण पर श्री कृष्ण उर्फ सौरभ राज जैन ने खुशी जताई है। टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता राजीव पॉल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए।

Malaika Arora इस खास वजह से चाहती थीं एक बेटी
मलाइका इस हफ्ते जल्द ही सुपरडांसर के चैप्टर 4 में नजर आएंगी। बता दें इस शो को शिल्पा शेट्टी जज करती हैं लेकिन उनकी जगह इस हफ्ते मलाइका अरोड़ा नजर आएंगी। इस दौरान कई कंटेस्टेंट शानदार परफॉर्मेंस करेंगे। इस बीच 6 साल के कंटेस्टेंट फ्लोरिना गोगोई का डांस देख मलाइका उसकी तारीफें करती नहीं थकती, वह उसकी तरीफों के पुल बांध देंगी। शो में आप देखेंगे मलाइका उसे गोद में उठा लेती हैं और कहती हैं कि वह हमेशा से एक बेटी चाहती थी।

पवनदीप की परफॉरमेंस ने जीता किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार का दिल
किशोर कुमार को समर्पित इंडियन आइडल 12 के एक एपिसोड के दौरान उनके बेटे अमित कुमार पवनदीप की परफॉरमेंस से इतने प्रभावित हुए कि पिता की दी हुई घड़ी उन्हें गिफ्ट कर दी। कोरा कागज था ये मन मेरा जैसे गीतों पर पवनदीप के शानदार प्रदर्शन के बाद जजों ने उनकी जमकर तारीफ की और स्टैंडिंग ओवेशन भी दिया। विशिष्ट एपिसोड के अतिथि अमित कुमार ने उन्हें अपने दम पर गीतों की रचना शुरू करने की सलाह दी और वह पवनदीप की आवाज से सभी बेहद प्रभावित हुए।

क्या अनुपमा वनराज को माफ कर देगी दूसरा मौका
अनुपमा के स्टार कास्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से कहानी को बदलना पड़ा था। जिसके बाद से दर्शक इस सीरियल से अपनी दिलचस्पी खोते जा रहे थे। लेकिन एक बार फिर शो के ट्विस्ट ने दर्शकों को अपनी ओर प्रेरित किया है। शो में आप देखेंगे वनराज अनुपमा के साथ अपने तलाक को रद्द करना चाहता है। आखिरकार वनराज को अहसास हो जाता है कि उसका सच्चा प्यार काव्या नहीं बल्कि अनुपमा है। शो में आखिरकार वनराज को अहसास हो जाता है कि उसका सच्चा प्यार काव्या नहीं बल्कि अनुपमा है। शो ने काफी दिलचस्प मोड़ लिया है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या अनुपमा वनराज को माफ करती है?  इन सवालों का जवाब जानने के लिए लगातार हमारे लेख से जुड़े रहें।

गुम है किसी के प्‍यार में अपडेट 
गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि अपने वादे के मुताबिक सई विराट से मिलने अस्‍पताल पहुंचेगी लेकिन वहां आईसीयू के बाहर पत्रलेखा उसे अंदर जाने से रोकेगी। वह इस बात पर जोर देगी कि वह खुद विराट का ख्‍याल रखेगी क्‍योंकि पूरी रात उसी ने विराट की देखभाल की। हालांकि सई विराट की पत्‍नी होने की बात कहकर उसका मुंह बंद करा देगी। तभी अंदर विराट को सई की आवाज सुनाई देगी और वह सई को पुकारेगी। तब सई पाखी को हटाकर अंदर चली जाएगी और दोनों एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे। पाखी विराट को सई के खिलाफ भडकाने और दूर करने की हर चाल चलेगी लेकिन विराट उसी से कह देगी कि पाखी तुम्‍हें यहां से चले जाना चाहिए। 

इमली अपडेट
इमली सीरियल भी में अब कहानी दिलचस्‍प हो रही है। आदित्‍य इमली से मिलने उसके कॉलेज गया और फ‍िर उसे बाइक पर बिठाकर मिसेज चतुर्वदी के घर छोडने आया। दोनों को साथ बाइक पर मिसेज चतुर्वेदी ने देख ल‍िया। अब जब इमली घर आई तो मिसेज चतुर्वेदी ने उससे पूछा कि वह कैसे आई। इमली के झूठ बोलने पर मिसेज चतुर्वेदी ने उसे जोर का तमाचा मारा और खूब बेइज्‍जत किया। देखना ये होगा कि अगामी एपिसोड्स में क्‍या इस वजह से इमली आदित्‍य से मिलना बंद कर देगी या ये दूरी दोनों को और पास ले आएगी। 

फिर ठहरने की हालत में पहुंचे ये 9 TV शो
गोवा में शूटिंग की अनुमति रद्द किए जाने के बाद इन 9 टीवी शो पर संकट मंडरा रहा है जो कि मुंबई में लॉकडाउन के बाद गोवा स्थानांतरित हुए थे- गुम है किसके प्यार में, आपकी नज़रों ने समझा, शौर्य और अनोखी की कहानी, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, ये है चाहतें, अपना टाइम भी आएगा, तुझसे है राब्ता, मोल्लकी, बावरा दिल और कुर्बान हुआ। कुछ दिन पहले, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने 3 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की थी, लेकिन उन टीवी शो शूट को जारी रखने की अनुमति दी गई जोकि रिसॉर्ट्स और विला में शूट कर रहे थे। हालांकि, अब बढ़ते मामलों के साथ, गोवा सरकार ने सभी तरह की शूटिंग के लिए रोक लगाने का फैसला किया है।

Rajev Paul हुए कोरोना का शिकार
टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता राजीव पॉल इन दिनों लोकप्रिय टीवी शो 'ससुराल सिमर का 2' में गिरिराज ओसवाल की भूमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में राजीव पॉल ने कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था। उनका कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। 

टीवी पर लौटा महाभारत
टीवी सीरियल महाभारत एक बार फिर टीवी की दुनिया में लौट रहा है। इस टीवी शो के दोबारा प्रसारण पर श्री कृष्ण उर्फ सौरभ राज जैन ने खुशी जताई है। जैसे ही टीवी सीरियल महाभारत के एक बार फिर दर्शकों के बीच पहुंचने का ऐलान किया गया, वैसे ही इस टीवी सीरियल में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभा चुके अभिनेता सौरभ राज जैन (Sourabh Raaj Jain) का खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर