अनुपमा-इमली से पाखी-सई तक, बचपन में ऐसी दिखती थीं आपकी पसंदीदा TV की ये 10 बहुएं, क्या पहचान पा रहे हैं आप?

TV Actresses Childhood Photos From rupali ganguly to aishwarya sharma : चिल्ड्रन डे पर देखें आपकी चहेती टीवी की बहुओं के बचपन के फोटोज। जानें छोटे परदे की 10 मशहूर बहुएं आखिर बचपन में कैसी दिखते थीं!

TV Actresses Childhood Pictures on children's day 2021 From Anupamaa to Imlie Malini And GHKKPM pakhi sai check Here, tv actress childhood photos
Childhood Photos Of Indian TV Stars, tv actress childhood photos 
मुख्य बातें
  • चिल्ड्रन डे पर देखें आपकी चहेती टीवी की बहुओं के बचपन के फोटोज।
  • जानें छोटे परदे की 10 मशहूर बहुएं आखिर बचपन में कैसी दिखते थीं!

टीवी सितारों का बचपन भी किसी आम इंसान के बचपन के जैसा ही गुजरा होता है लेकिन फिर भी फैन्स को यह जानने की इच्‍छा तो होती ही है कि ये कलाकार बचपन में दिखते कैसे थे? तो आइए, आज चिल्ड्रन डे(Children's Day 2021) पर हम आपको आपकी चहेती टीवी की बहुओं के बचपन के फोटोज दिखाने वाले हैं। जी हां, हम आपको दिखा रहे हैं कि छोटे परदे की 10 मशहूर बहुएं आखिर बचपन में कैसी दिखते थीं!

रूपाली गांगुली
रूपाली आज टेलीविजन जगत का सबसे पॉपुलर नाम बन चुकी हैं। अनुपमा के जरिए अभिनेत्री को जबरदस्त फेम मिला है। हालांकि सीरियल संजीवनी में डॉ. सिमरन चोपड़ा और बाद में साराभाई वर्सेस साराभाई में मोनिशा साराभाई के रूप में भी उनको खूब लोकप्रियता मिली थी। रूपाली टेलीविजन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो काम को लेकर काफी सिलेक्टिव रही हैं और उनके प्रोजेक्ट्स बहुत ही प्रभावशाली रहे हैं।

ऐश्वर्या शर्मा
एक इंजीनियर स्टूडेंट से अभिनेत्री बनीं ऐश्वर्या शर्मा ने टेलीविजन शो मेरी दुर्गा से 2017 में डेब्यू किया था। बाद में ऐश्वर्या शर्मा माधुरी टॉकीज (2019) में दिखीं और फिलहाल सीरियल गुम है किसी के प्यार में अभिनय कर रही हैं। पाखी के रोल से ऐश्वर्या शर्मा को खूब पॉपुलैरिटी मिली है हालांकि इस निगेटिव रोल के लिए उनको आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। 

आयशा सिंह
19 जून 1996 को जन्मी आयशा सिंह सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई जोशी की भूमिका निभाने के लिए पॉपुलर हैं। चव्हाण हाउस की बहू सई इस सीरियल की वजह से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। वैसे आयशा सिंह ने 2015 में डोली अरमानो की के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी। इतना ही नहीं 2017 में, उन्होंने आदिश्या के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने रीना की भूमिका निभाई है।

सुम्‍बुल तौकीर खान
सीरियल इमली में टीवी अदाकारा सुम्‍बुल तौकीर खान लीड रोल निभा रही हैं। टीवी जगत में आने के बाद सुंबुल तौकीर खान ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है। टीवी सीरियल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सुम्बुल एक सोशल मीडिया स्टार भी हैं। टीवी सीरियल इमली से पहले उन्होंने आयुष्मान खुराना की बहुचर्चित फिल्म आर्टिकल 15 में भी काम किया है। 

मयूरी देशमुख
सुम्‍बुल तौकीर के साथ मराठी अदाकारा मयूरी देशमुख भी इमली सीरियल में लीड रोल में हैं। सीरियल में मयूरी देशमुख मालिनी का किरदार निभा रही हैं। मयूरी देशमुख साल 2011 से पर्दे से पहले एक्टिंग से जुड़ी रहीं। साल 2014 में उन्‍होंने नाना पाटेकर की फ‍िल्‍म Dr. Prakash Baba Amte – The Real Hero में उनके साथ डेब्‍यू किया। इसके बाद वह मराठी भाषा की फ‍िल्‍में 31 डीवाज, ग्रे और लगना कल्‍लोल में नजर आईं। वहीं साल 2016 से 2017 तक वह मराठी सीरियल खुलता काली खुलेना में दिखीं। इमली उनका पहला हिंदी सीरियल है। 

दिव्यांका त्रिपाठी
दिव्यांका छोटे परदे की मोस्ट फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी गिनती टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे जानी मानी व लोकप्रिय हस्तियों में होती है। 'ये है मोहब्बतें' में इशिता की भूमिका निभाकर उन्होंने सभी का दिल जीता। एक्ट्रेस को उनके फर्स्ट शो बनू मैं तेरी दुल्हन के लिए टेलीविजन अकादमी द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला था।

निया शर्मा
एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस बन गई हैं। निया शर्मा पिछले 10 साल में टीवी सीरियल जमाई राजा से के अलावा वेब सीरीज में काफी बोल्ड रोल किए हैं। बता दें, निया ने काली-एक अग्निपरीक्षा शो से डेब्यू किया था।   

क्रिस्टल डिसूजा
किसी ने अंदाजा नहीं लगाया होगा कि क्रिस्टल बड़ी होकर इतनी खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी। क्रिस्टल कई हिट टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं। उनका आखिरी टेलीविजन शो पिंजरा खूबसूरती का था। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

सुरभि ज्योति
सुरभि ने अब तक छोटे परदे पर कई हिट शोज दिए हैं। उन्होंने साल 2010 में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से डेब्यू किया था। अब तक सुरभि कई पंजाबी फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं सुरभि कुबूल है, कोई लौट के आया है, देव, इश्कबाज, नागिन-3, ये जादू है जिन्न का में नजर आ चुकी हैं।

गौहर खान
बिग बॉस सीजन 7 जीतने के बाद गौहर को खूब पॉपुलैरिटी मिली। अभिनेत्री को उनके बेहद खूबसूरत लुक्स के लिए जाना जाता है और उन्हें उनके बोल्ड स्वभाव के लिए भी खूब सराहा जाता है। गौहर खान टीवी शोज के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर