टीवी एक्ट्रेस तन्वी डोगरा पुराने किले पर कर रही थीं शूटिंग, अचानक दीवार गिरने से हुईं बुरी तरह घायल

टीवी मसाला
Updated Dec 09, 2019 | 14:07 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tanvi Dogra Injured In Shooting: टीवी एक्ट्रेस तन्वी डोगरा के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि तन्वी बुरी तरह घायल हो गई हैं और डॉक्टर्स ने उन्हें 10 दिन बेड रेस्ट की सलाह दी है...

Tanvi Dogra Accident in upcoming TV Serial Santoshi Maa Sunau Vrat Kathayein shooting
तन्वी डोगरा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस तन्वी डोगरा सीरियल की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं।
  • तन्वी एक पुराने किले पर सीन शूट कर रही थीं तभी ये हादसा हुआ।
  • किले की दीवार अचानक से टूट गई और वो बुरी तरह से चोटिल हो गईं।

टीवी एक्ट्रेस तन्वी डोगरा को आखिरी बार लोकप्रिय सीरियल एक भ्रम- सर्वगुण संपन्न में देखा गया है। इसमें उन्होंने काव्या मित्तल का रोल निभाया था जिससे उन्हें खूब पहचान मिली। सीरियल में तन्वी के साथ ज़ैन इमाम और श्रेनु पारेख ने भी अहम भूमिका निभाई थी। खैर अब तन्वी डोगरा अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गई हैं। जी हां, अभिनेत्री तन्वी जल्द ही एक आगामी सीरियल संतोषी मां सुनय व्रत कथाएं में नजर आने वाली हैं और फिलहाल वो इसी की शूटिंग कर रही थीं। सीरियल के शूटिंग सेट से तन्वी के फैन्स के लिए एक बेड न्यूज सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि तन्वी डोगरा सेट पर घायल हो गई हैं। 
तान्वी डोगरा जल्द ही लॉन्च होने वाले अपने सीरियल संतोषी मां सुनय व्रत कथाएं के लिए एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान उनके साथ हादसा हो गया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, तन्वी घोड़बंदर किले पर एक सीन की शूटिंग कर रही थीं और तभी वो बुरी तरह से चोटिल हो गईं। तन्वी के अलावा टीम में मेल लीड स्टार आशीष कादियान, सहायक निर्देशक, और असिस्टेंट डीओपी को भी चोटें आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tanvi.dogra) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tanvi.dogra) on

 
ऐसे हुआ एक्सीडेंट
घटना के बारे में जानकारी देते हुए तन्वी डोगरा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वो किले में शूटिंग कर रही थीं। तभी एक दृश्य के लिए दीवार पर बैठना था। लेकिन जैसे ही वो लोग दीवार पर चढ़े वो टूटना शुरू हो गई। इससे पहले कि किसी को अहसास होता कि क्या हो रहा है, सभी नीचे गिर गए। हादसे में तन्वी को कई चोटें आई हैं और उनके बाएं पैर के अंगूठे का एक लिगामेंट ही फट गया है। यही नहीं, उनके चेहरे के बाईं ओर भी खरोंच के निशान हैं और इससे सूजन हो गई है। घटना के तुरंत बाद ही पूरी टीम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने तन्वी को अगले 10 दिनों के लिए बेड-रेस्ट की सलाह दी है। बता दें, टीवी एक्ट्रेस तन्वी डोगरा ने साल 2016 में मेरी सासू मां सीरियल से टीवी डेब्यू किया था। तभी से वो छोटे परदे पर एक्टिव हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर