स्पेन की सड़कों पर इस एक्ट्रेस ने पति के साथ किया लिपलॉक, खुद शेयर की ये फोटो

टीवी मसाला
Updated Jul 24, 2019 | 00:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी इन दिनों अपने पति नीरज खेमका के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने संग लिपलॉक किया और ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की।

Drashti Dhami kisses Husband Neeraj Khemka
Drashti Dhami kisses Husband Neeraj Khemka  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दृष्टि धामी ने स्पेन में पति को किया लिपलॉक, शेयर की फोटो
  • इन दिनों पति के साथ स्पेन में बिता रही हैं समय
  • बिकिनी में भी शेयर कर चुकी हैं वेकेशंस की तस्वीरें

इन दिनों कई सेलेब्स अपने दोस्तों और परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इन सेलेब्स की लिस्ट में नाम जुड़ गया है टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी का। एक्ट्रेस इन दिनों अपने पति नीरज खेमका के साथ स्पेन में समय बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी वेकेशंस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। इन सबके बीच दृष्टि ने एक फोटो अपने अकाउंट पर पोस्ट की जिसमें वो अपने पति के साथ लिप लॉक करती नजर आ रही हैं।  

इस फोटो में दृष्टि व्हाइट टीशर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स के साथ व्हाइट शूज पहने नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू शॉर्ट्स और ब्लू शूज पहने नजर आ रहे हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे को किस करते दिख रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए दृष्टि ने लिखा, 'Love, kisses & Summertime madness' दृष्टि और उनके पति की इस फोटो को फैंस ने क्यूट बताया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

 

दृष्टि ने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की जिसमें वो यहां इलेक्ट्रिक स्कूटर पर घूमती और एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। इससे पहले उन्होंने वेकेशंस की अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की थीं जिसमें वो काफी बोल्ड लग रही थीं। इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस लगाकर अपने कर्ली बालों को खुला रखा था जो उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Drashti Dhami (@dhamidrashti) on

मालूम हो कि दृष्टि ने 21 फरवरी 2015 को नीरज खेमका से शादी थी, जो कि बिजनेसमैन हैं। उन्होंने सीरियल दिल मिल गए से अपने टीवी करियर की शुरुआत की लेकिन इससे उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद साल 2010 में वो एक्टर गुरमीत चौधरी के अपोजिट सीरियल गीत - हुई सबसे पराई में नजर आईं जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया और इसी से दृष्टि को पहचान भी मिली। इसके बाद वो सीरियल मधुबाला में नजर आईं, जो काफी हिट साबित हुआ था। मालूम हो कि दृष्टि डांस रिएलिटी शो झलक दिखला जा 6 की विनर रह चुकी हैं। हालांकि इन दिनों वो किसी सीरियल में काम नहीं कर रही हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर