टीवी एक्ट्रेस दीपाली पनसारे कर रहीं एक्टिंग वर्ल्ड में वापसी, प्रेग्नेंसी की वजह से लिया था ब्रेक

टीवी मसाला
Updated Dec 24, 2019 | 13:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Deepali Pansare Comeback TV Serial: टीवी एक्ट्रेस दीपाली पनसारे एक बार फिर एक्टिंग वर्ल्ड में वापसी कर रही हैं। खबर है कि दीपाली ने इस बार कमबैक के लिए एक मराठी शो को चुना है...

Deepali Pansare Comeback With New marathi TV serial Aai Kuthe Kay Karte
दीपाली पनसारे।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दीपाली पनसारे ने 2014 में बॉयफ्रेंड सुवीर साफया से शादी कर ली थी।
  • शादी के बाद दीपाली 2016 में मां बनीं और तीन साल का ब्रेक लिया था।
  • ब्रेक के दौरान दीपाली ने अपने बेटे रुआन की परवरिश की।

छोटे परदे पर इस प्यार को क्या नाम दूं, लाजवंती और एजेंट राघव- क्राइम ब्रांच जैसे कई टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री दीपाली पनसारे एक बार फिर एक्टिंग वर्ल्ड में वापसी कर रही हैं। खबर है कि दीपाली ने इस बार कमबैक के लिए एक मराठी शो को चुना है। जी हां, सामने आई जानकारी के मुताबिक दीपाली पनसारे जल्द सीरियल आई कुठे काय करते में नजर आएंगी। यह सीरियल पांच साल बाद मराठी टेलीविजन पर दीपाली के साथ वापसी को तैयार है। इससे पहले दीपाली को आखिरी बार मराठी शो 'देवयानी' में देखा गया था। 
सीरियल आई कुठे काय करते की कहानी की बात करें तो ये एक मां के इर्द-गिर्द घूमती है। जो एक गृहिणी है लेकिन समय के साथ उसका परिवार उसे टेकन फॉर ग्रांटेड लेने लगता है। दीपाली इस सीरियल लीड कैरेक्टर की दोस्त संजना की भूमिका निभा रही हैं। दीपाली पनसारे ने हाल ही में अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया कि वो एक इंडीपेंडेंट, महत्वाकांक्षी और करियर ओरिएंटेड महिला का किरदार निभा रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepalipansare) on

 

 


बात दीपाली पनसारे की पर्सनल लाइफ की करें तो उन्होंने 2014 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सुवीर साफया से शादी कर ली थी। बैंकर सुवीर से शादी के बाद दीपाली ने तीन साल का ब्रेक लिया था। कपल का एक बेटा रुआन है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@deepalipansare) on


दीपाली बताती हैं, 'मैं 2016 में गर्भवती हुई थी। कुछ विज्ञापनों की शूटिंग के बाद मैंने तीन साल का ब्रेक लिया। मेरा बच्चा मेरी पहली प्राथमिकता था और मैं चाहता थी कि वो थोड़ा बड़ा हो जाए  इससे पहले कि मैं फिर से काम करूं। मां बनने के बाद मेरे जीवन में 180 डिग्री का बदलाव आया। मैं बहुत संतोषी और जिम्मेदार बन गई हूं। मुझे यकीन है कि ये अनुभव मुझे आगे जीवन में कलाकार के रूप में भी मदद करेगा।'

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर