कुलदीप सिंह को मिला Bigg Boss 14 का ऑफर, एक्टर ने इस वजह से कर दिया इनकार

Kuldeep Singh Bigg Boss 14 Offer: बिग बॉस सीजन 14 को लेकर कंटेस्टेंट लिस्ट के लिए लगातार नए नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में एक्टर कुलदीप सिंह को भी ऑफर मिलने की खबर आई है।

kuldeep singh
कुलदीप सिंह 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 14 इस साल अक्टूबर से शुरू होगा
  • दर्शकों को बिग बॉस के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है
  • एक्टर कुलदीप सिंह को आगामी सीजन का ऑफर मिला

बिग बॉस 13 के बाद दर्शकों को अब 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। बिग बॉस 14 अक्टूबर से शुरू होगा। नए सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और कंटेस्टेंट लिस्ट के लिए लगातार नाम सामने आ रहे हैं। अब टीवी एक्टर कुलदीप सिंह को बिग बॉस 14 को ऑफर मिला है। हालांकि, कुलदीप बिग बॉस के घर में जाने के ख्वाहिशमंद नहीं हैं और उन्होंने यह ऑफर ठुकरा दिया है। कुलदीप ने बताया कि शो की तरफ से अप्रोच किया गया था लेकिन एक्टिंग पर फोकस करने के चलते उन्होंने मना कर दिया। उनका कहना है कि करियर में इस वक्त रियलिटी टीवी शो करना नुकसानदेह साबित हो सकता है।

ईटाइम्स के मुताबिक, कुलदीप सिंह ने कहा कि मुझसे बिग बॉस की कास्टिंग टीम ने संपर्क किया था। वे चाहते थे कि मैं शो का हिस्सा बनूं लेकिन मैं अभी इस तरह के शो नहीं करना चाहता। मैं एक्टिंग को एक्सप्लोर करना चाहता हूं और एक एक्टर के रूप में कुछ आईकनिक करना चाहता हूं। इस तरह के रियलिटी टीवी शो करने से इस वक्त मेरा एक्टर करियर खतरे में पड़ सकता है। इसके अलावा, मैं शो में खुद को पीड़ित के रूप में भी प्रस्तुत नहीं करना चाहता था। मुझे पता है कि घर के अंदर पैदा हुई स्थिति को संभालना बहुत मुश्किल है। अगर बिग बॉस के फैंस आपको पसंद नहीं करते तो वह बाहर आपकी बुलिंग करते रहते हैं।

salman khan Bigg Boss 14 Fees

उन्होंने आगे कहा, 'मैं एक बहुत ही प्रावेट पर्सन हूं। मैं अपनी व्यक्तिगत खामियों के बजाए एक एक्टर के रूप में पहचाना जाना चाहता हूं।' कुलदीप ने हाल ही में 'विघ्नहर्ता गणेश' शो को छोड़ने की घोषणा की है। उन्होंने शो में भगवान विष्णु का किरदार निभाया था। ‘ये है आशिकी’ 'ऐ जिंदगी ’के एक्टर लीड फिक्शन कैरेक्टर निभाने के ख्वाहिशमंद हैं। उन्होंने कहा कि मैं अब खुद पर काम कर रहा हूं। मैं एक फिक्शन शो में एक नायक की भूमिका निभाना चाहता हूं। मैं एक म्यूजिक सॉन्ग में भी अभिनय करना पसंद करूंगा। मैं ग्रे रोल्स भी करना पसंद करूंगा ताकि मैं अपनी प्रतिभा से दर्शकों को प्रभावित कर सकूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर