TRP Week 50: इमली और गुम है किसी के प्यार में सीरियल को फिर मिली टीआरपी में जगह, तारक मेहता ने किया कमबैक

TRP report week 50: बार्क इंडिया की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Anupamaa Imlie in trp report top 5 week 50 Know list
टीवी शोज टीआरपी। 
मुख्य बातें
  • टीआरपी लिस्ट में कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं।
  • पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर पुराने पसंदीदा सीरियल ने ही जगह पाई है।
  • आइए जानें टीआरपी लिस्ट की टॉप-5 में हुए फेरबदल...

टीवी सीरियल की 50वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

अनुपमा को नहीं दे पा रहा कोई टक्कर
रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोई भी शो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। 

कुंडली भाग्य का भी जलवा बरकरार
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान भी वहीं का वहीं है। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर के कुंडली भाग्य टीवी सीरियल ने अपने नंबर दो के स्थान पर दावेदारी बनाए रखी है। प्रीता और करण की कहानी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। 

टीआरपी टॉप-5  में पिछले हफ्ते ही शामिल हुआ गुम है किसी के प्यार में सीरियल इसबार भी लिस्ट में है। चौथे स्थान से अब ये शो तीसरे नंबर पर आ गया है। इसका प्रमोशन बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा ने किया था। शो गुम है किसी के प्यार में एक्टर नील भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं। 

इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इसबार चौथा स्थान पा लिया है। इसमें सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी से सीरियल इमली की कहानी एक लव ट्रायंगल पर आधारित है। 

आखिरी नंबर की बात करें तो इस पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। लोकप्रिय कॉमेडी ड्रामा शो से जेठालाल, तारक मेहता और डॉक्टर हाथी सहित पूरी तारक मेहता फैमिली लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर