TRP BARC Rating: खतरों के खिलाड़ी का पहले हफ्ते ही चला जादू, कुंडली भाग्य की चमकी किस्मत तो नागिन 4 को झटका

BARC Rating TRP Week 8 2020: साल 2020 के 8वें हफ्ते की बार्क रेटिंग लिस्ट में 22 से 28 फरवरी तक के शोज शामिल किए गए हैं। शामिल हुई टॉप-5 शोज की लिस्ट में नंबर-1 पर रहा कुंडली भाग्य, जबकि नागिन 4 को लगा झटका

Barc Trp List
Barc Trp List  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2020 के आठवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है
  • नागिन 4 को बड़ा झटका लगा है और वो इस लिस्ट से बाहर हो गया है
  • वहीं रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी ने पहले हफ्ते ही लिस्ट में अपनी जगह बना ली

टेलिविजन और रिएलिटी शोज की साल 2020 की आठवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। इस लिस्ट में पिछले हफ्ते के मुकाबले बहुत से बदलाव देखने को मिले हैं। 22 से 28 फरवरी की इस टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर रहा है कुंडली भाग्य। इस बार भी टॉप 5 लिस्ट में दो रिएलिटी शो रहे हैं। आइए देखें आठवें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में।

इस टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर है कुंडली भाग्य। जहां पिछले हफ्ते कुंडली भाग्य की टीआरपी खिसककर दूसरे नंबर पर पहुंच गई थी और पहले नंबर पर बिग बॉस 13 रहा था वहीं इस बार कुंडली भाग्य ने फिर अपना पहला नंबर हासिल कर लिया। इस हफ्ते इसे 8516 इंप्रेशन मिले। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by preeran ki deewani (@creaziestfanofpreeran) on

आठवें हफ्ते की बार्क लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी। 22 फरवरी को शुरु हुए इस रिएलिटी शो ने पहले ही हफ्ते टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह बना ली। शुरू होने के पहले हफ्ते ही रोहित शेट्टी के इस शो को 8392 इंप्रेशन मिले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khatron Ke Khiladi 10 (@khatronkekhiladi_10_) on

 

टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर की बात करें तो इस पायदान पर जगह बनाई है रिएलिटी शो इंडियन आइडल ने। शो को पिछले हफ्ते फिनाले का भी फायदा मिला और इसे 8086 इंप्रेशन मिले। मालूम हो कि इंडियन आइडल के 11वें सीजन के विनर सनी हिंदुस्तानी रहे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Singer (@sunny.singer11) on

 

बार्क लिस्ट में चौथे पायदान पर रहा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा। इस हफ्ते शो को दर्शकों को इतना प्यार मिला कि यह अपने लिए चौथा पायदान हासिल करने में सफल रहा। शो को आठवें हफ्ते में 6934 इंप्रेशन मिले। मालूम हो कि पिछले हफ्ते इस शो को पांचवा स्थान मिला था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tmkoc (@tmkoc___official) on

 

वहीं पांचवें और आखिरी नंबर की बात करें तो इसपर अपनी जगह बनाई है कुमकुम भाग्य ने। इस हफ्ते शो की टीआरपी पिछले हफ्ते के मुकाबले कम रही और यह दो पायदान लुढ़क कर 3 से 5 पर पहुंच गया। जहां पिछले हफ्ते शो को 7259 इंप्रेशन मिले थे वहीं इस हफ्ते इसे 6846 इंप्रेशन मिले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kumkum Bhagya ZEE5 (@kumkumbhagyazee5) on

 

मालूम हो कि एकता कपूर का सीरियल नागिन 4 इस हफ्ते टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में अपनी जगह नहीं बना सका।  

 

अगली खबर