TRP Report Week 4: बेहद-2 ने बिग बॉस-13 को पछाड़ा, Naagin-4 के रास्ते में आई Choti Sarrdaarni

TRP Report Online Ratings 2020 Week 4: चौथे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस-13 को इस बार झटका लगा है। जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग के सीरियल ने बिग बॉस को मात दे दी है...

TRP Report Week 4 Ratings Online beyhadh 2 on Top Chhoti sardarni Naagin 4 And Bigg boss 13 In Race
टीवी सीरियल की टीआरपी रिपोर्ट।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • साल 2020 के चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है।
  • लिस्ट में बिग बॉस-13 को इस बार झटका लगा है।
  • इस हफ्ते छोटी सरदारिनी का भी खूब बोलबाला रहा है।

टीवी सीरियल और रियलिटी शोज की साल 2020 के चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ चुकी है। चौथे हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में बिग बॉस-13 को इस बार झटका लगा है। सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 13 लंबे टाइम से टॉप पर जगह बनाए हुए था। लेकिन अब जेनिफर विंगेट और शिविन नारंग के सीरियल ने बिग बॉस-13 को मात दे दी है। वीक-4 की ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में बेहद-2 टॉप पर है। हालांकि बिग बॉस-13 की फैन फॉलोविंग में ज्यादा गिरावट नहीं आई है। 
बिग बॉस-13 ने लिस्ट में दूसरे पायदान पर अपनी जगह सुनिश्चित की है। साथ ही इस हफ्ते छोटी सरदारिनी का भी खूब बोलबाला रहा है। निम्रत कौर अहलूवालिया और अविनेश रेखी के सीरियल में चल रहे इमोशनल ड्रामे ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। लिस्ट में छोटी सरदारिनी ने तीसरा स्थान पाया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nimrit_kaur_fc_noor) on


ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर ये रिश्ते हैं प्यार के और पांचवें पायदान पर ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा। इसी के साथ निया शर्मा, जैसमीन भसीन और विजयेंद्र कुमेरिया का टीवी सीरियल नागिन-4 टॉप-5 में आते-आते रह गया हैं। हालांकि इस बार नागिन-4 ने छठवीं पॉजीशन अपने नाम की है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kartiknairafc) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin4.official) on


प्रेरणा-अनुराग और मिस्टर बजाज का सीरियल कसौटी जिंदगी की-2 भी इसी फेहरिस्त का हिस्सा है। सीरियल ने ऑनलाइनट टीआरपी रिपोर्ट में सातवां स्थान पाया है। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी कहां पीछे रहने वाला है। दर्शकों के सबसे एंटरटेनिंग सीरियल में से एक तारक मेहता ने इसबार आठवां नंबर पाया है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonytvofficial) on

 


टीआरपी लिस्ट में नौवें और दसवें पायदान पर एक सीरियल और एक कॉमेडी शो ने जगह बनाई है। नौवें स्थान पर द कपिल शर्मा शो और दसवें पर ये जादू है जिन्न का ने अपनी जगह पक्की की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर