BARC TRP Ratings Week 28: ना खतरों के खिलाड़ी-10 ना ही नागिन-4, इन टीवी शोज को मिली टीआरपी लिस्ट में जगह

TV Ratings BARC TRP list Top 5 TV shows: 28वें हफ्ते की बार्क टीआरटी रेटिंग लिस्ट सामने आ गई है। जो सीरियल दर्शकों की नंबर वन पसंद बना हुआ है उसका नाम कुंडली भाग्य है...

TV shows TRP BARC Rating list Kundali bhagya to kumkum bhagya Top 5 But Naagin 4 Khatron ke khiladi 10 Out
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल एक से बढ़कर एक कहानियों में ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं।
  • लॉकडाउन के बाद और कोरोना वायरस महामारी के बीच सभी शोज के इंट्रेस्टिंग बना रहे हैं।
  • कुंडली भाग्य सीरियल दर्शकों की नंबर वन पसंद बना हुआ है।

छोटे परदे पर लॉकडाउन के बाद और कोरोना वायरस महामारी के बीच लगातार टीवी सीरियल एक से बढ़कर एक कहानियों में ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। दर्शकों को इन सीरियल में भरपूर ड्रामा और एंटरटेनमेंट फिर से देखने को मिल रहा है। अब हाल ही में 28वें हफ्ते की बार्क टीआरटी रेटिंग लिस्ट सामने आ गई है। जो कि साफ बता रही है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा, नागिन-4 और खतरों के खिलाड़ी-10 जैसे फेमस शोज को बार्क टीआरपी लिस्ट के टॉप-5 में जगह नहीं मिली है। जो सीरियल दर्शकों की नंबर वन पसंद बना हुआ है उसका नाम कुंडली भाग्य है।

जी हां, श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर की जोड़ी यानि प्रीता-करण सीरियल कुंडली भाग्य से जबरदस्त खुशियां लेकर लौट आए हैं। सीरियल इस बार टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है। प्रीता-करण की लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि टीआरपी लिस्ट में कुंडली भाग्य नंबर वन बन गया है। 

इसी से साथ दूसरे नंबर पर सीरियल कुंडली भाग्य का ही पहला पार्ट रहा शो कुमकुम भाग्य अभी भी जगह बनाए हुए है। ये सीरियल हमेशा पहले या दूसरे पायदान पर ही अपनी दावेदारी जमाए रखता है। लेकिन कुंडली भाग्य ने इसे कड़ी टक्कर देकर पीछे खिसका दिया है। हालांकि श्रीति झा-शब्बीर आहलूवालिया की ऑनस्क्रीन जोड़ी प्रज्ञा-अभिषेक आज भी दर्शकों के पसंदीदा कपल में से एक है। 

बात अगर तीसरे नंबर की करें तो इस लिस्ट में बैरिस्टर बाबू का नाम है। बाल विवाह और लिंग भेद को लेकर मानी जाने वाली कई रीतियों पर ये सीधा प्रश्नचिन्ह खड़े करता है। प्रविष्ठ मिश्रा और ऑरा भटनागर का ये टीवी शो दर्शकों को अपने नए अंदाज से खूब एंटरटेन कर रहा है। बार्क टीआरपी रेटिंग लिस्ट में चौथे और पांचवें नंबर पर महाभारत और शक्ति अस्तित्व के अहसास की रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर