Trending TV news: अंकिता लोखंडे करती हैं सुशांत को मिस, दिव्‍या ने बताया शादी का प्‍लान, पढ़ें और भी खबरें

TV latest news: टीवी जगत की दिलचस्‍प खबरें जो आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड में रहीं, ऐसी चुनिंदा खबरों पर आइए नजर डालते हैं।

tv latest news, tv trending news
tv news  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इमली सीरियल में आएगा दिलचस्‍प मोड़
  • अनुपमा शो में अनुज के इनविटेशन से नाराज होगा वनराज
  • अंकिता लोखंडे ने सीजन 1 के दौरान की यादों को किया शेयर

Trending TV news today: टीवी इंडस्ट्री के लिए सोमवार का दिन काफी दिलचस्‍प रहा। अंकिता लोखंडे ने जहां सुशांत के साथ बिताए लम्‍हों को याद किया तो वहीं बिग बॉस ओटीटी की विनर बनीं दिव्‍या अग्रवाल ने अपनी शादी की प्‍लानिंग के बारे में बताया। कुछ और खबरों ने भी दर्शकों को एंटरटेन किया। आइए नजर डालते हैं आज की दिनभर की रोचक खबरों पर।

शो का टाइटल सॉन्‍ग सुनते ही पुरानी यादों में खो जाती हैं अंकिता 

अंकिता लोखंडे और शहीर शेख स्‍टारर शो पवित्र रिश्ता सीजन 2 इन दिनों दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इसमें शहीर ने सुशांत की जगह ली है। पॉपुलर सीरियल पवित्र रिश्ता के पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्‍यार दिया था। अंकिता लोखंडे सुशांत को काफी मिस करती हैं। वह शो का टाइटल ट्रैक सुनते ही पुरानी यादों में खो जाती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urfi (@urf7i)

उर्फी जावेद अपने फैशन स्‍टायल के चलते हुईं ट्रोल

'बिग बॉस ओटीटी' पर नजर आ चकीं अदाकरा उर्फी जावेद अपने नए एयरपोर्ट लुक की वजह से काफी ट्रोल हो रही हैं। दअरसल वह बिना बटन वाला पैंट पहनकर वहां पहुंच गईं। उन्‍होंने अपनी बेली को फ्लॉन्ट किया। इस पर यूजर्स ने उन्‍हें बेशर्म बता दिया। 

वरुण सूद संग कब शादी करेंगी दिव्‍या अग्रवाल, जानिए प्‍लान 

बिग बॉस ओटीटी का पहला सीजन जीतकर दिव्या अग्रवाल ने इतिहास रच दिया है। शो से लौटने के बाद दिव्‍या ने वरुण और कुछ करीबी दोस्‍तों के साथ जीत का जश्‍न मनाया था। अब दिव्‍या ने एक इंटरव्‍यू में वरुण सूद से शादी करने के अपने प्‍लान के बारे में बताया है। 'शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है। हम दोनों इस बात को अच्छी तरह समझते हैं। जब भी यह होगा डंके की चोट पर होगा और हर कोई इससे खुश होगा।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुज करेगा गणपति उत्‍सव के लिए इनवाइट, वनराज होगा गुस्‍सा 

अनुपमा और अनुज की पार्टनरशिप ने वनराज को पहले ही आग लगा दी है। अब जब अनुज शाह परिवार को गणपति उत्सव के लिए आमंत्रित करता है, तो वह गुस्से में उबल जाता है। अनुपमा और अनुज कपाड़िया की पार्टनरशिप से वनराज बहुत गुस्से में हैं। लेकिन अनुपमा दृढ़ है और वह इस बार किसी की धमकियों या आरोपों के आगे नहीं झुकेगी।

मालिनी चलेगी एक और चाल, करेगी झूठी प्रेगनेंसी का नाटक 

मालिनी की साजिशों को बेनकाब करने में लगी इमली काफी हद तक कामयाब भी होने वाली होगी, लेकिन तभी मालिनी एक और दांव खेलती हुई नजर आएगी। आने वाले एपिसोड में मालिनी खुद को चारों ओर से घिरा हुआ पाने पर खुद को बचाने के लिए बड़ी चाल चलेगी। वह अपनी झूठी प्रेगनेंसी की बात से सबका ध्‍यान अपनी खींचने में कामयाब होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर