TV Trending News: आसान प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए Salman, इस कंटेस्टेंट के हाथ में Bigg boss 15 की ट्रॉफी देखना चाहते हैं Ieshaan

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 08, 2021 | 21:03 IST

Top TV News: सलमान खान से लेकर बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स ईशान सहगल और टीवी अदाकारा अवनीत कौर तक आज सुर्खियों में यह सितारे छाए रहे। 

top tv news today in hindi, tv stars who made headlines today
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • द बिग पिक्चर शो पर आसान प्रश्न का जवाब नहीं दे पाए सलमान।
  • ईशान सहगल हुए बिग बॉस 15 शो से बाहर। 
  • जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं टीवी अदाकारा अवनीत कौर।

Top TV News, 08 November 2021: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरों ने दर्शकों का मनोरंजन किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर जल्द ही अपने पॉपुलर टीवी सीरियल नागिन की छठवीं फ्रेंचाइजी को छोटे पर्दे पर लेकर आने वाली हैं। बिग बॉस 15 पर एकता कपूर ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि छोटे पर्दे पर जल्द ही नागिन 6 आने वाला है। उन्होंने बताया कि इस बार नागिन 6 में नागिन की मुख्य भूमिका निभाने वाली दो एक्ट्रेसेज होंगीं। वह अभी दूसरी नागिन की तलाश कर रही हैं मगर पहली नागिन कंफर्म हो चुकी है और उसका नाम M से शुरू होता है। उन्होंने यह भी बताया कि यह अदाकारा बिग बॉस कंटेस्टेंट है। सलमान खान के शो बिग बॉस 15 के टाइम स्लॉट से पहले नागिन 6 को टेलीकास्ट किया जाएगा। यह टीवी सीरियल 28 जनवरी 2022 से ऑन एयर होगा। 

ईशान सहगल हुए बिग बॉस 15 घर से बाहर 

बिग बॉस 15 का दिवाली वीकेंड काफी दिलचस्प रहा। एक तरफ जहां बिग बॉस 15 में 2 वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है। वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में डबल इविक्शन हुआ। पहले मायशा अय्यर बेघर हो गईं जिसके बाद सलमान ने यह बताया कि ईशान सहगल को सबसे कम वोट मिले हैं जिसकी वजह से उन्हें भी बाहर जाना पड़ेगा। यह खबर सुनाते हुए सलमान खान ने कहा कि उन्होंने कई बार ईशान को अपना गेम गंभीरता से खेलने के लिए कहा था मगर ईशान ने उनकी बात नहीं सुनी और वह मायशा के पीछे पड़े रहे जिसकी वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अवनीत कौर करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा अवनीत कौर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। कंगना रनौत द्वारा निर्मित फिल्म से अवनीत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी जिसमें उनके साथ दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे। महज 10 साल की उम्र से अवनीत कौर छोटे पर्दे पर एक्टिव हैं। उन्हें हाल ही में अलादीन नाम तो सुना होगा शो में देखा गया था जिसमें वह यास्मीन का किरदार निभा रही थीं।

आसान प्रश्न का जवाब देने में नाकाम रहे सलमान खान

रणबीर सिंह के पॉपुलर शो द बिग पिक्चर का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान और उनके बहनोई आयुष शर्मा को देखा जा सकता है। द बिग पिक्चर के लेटेस्ट प्रोमो में यह देखा गया कि सलमान खान 50 लाख रुपए के आसान सवाल का जवाब देने में नाकाम रहे। उन्होंने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट की मदद भी ली मगर उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। जिसकी वजह से वह इस प्रश्न पर अटक गए। द बिग पिक्चर का यह प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस कंटेस्टेंट के हाथ में बिग बॉस 15 की ट्रॉफी देखना चाहते हैं ईशान सहगल 

ईशान सहगल बिग बॉस 15 शो से बाहर आ गए हैं। बिग बॉस 15 की जर्नी को लेकर ईशान सहगल ने काफी कुछ बयां किया है। उन्होंने बताया कि बिग बॉस घर ने उन्हें कई खूबसूरत यादें दी हैं। बिग बॉस की जर्नी उनके लिए काफी स्पेशल है और उससे ज्यादा स्पेशल उनके लिए मायशा हैं। वह मायशा से प्यार करते हैं और बिग बॉस घर से बाहर निकलने के बाद उनका कनेक्शन मायशा के साथ वैसा ही रहेगा। ईशान सहगल ने बताया कि वह बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी के हाथ में देखना चाहते हैं क्योंकि वह इस शो में बहुत अच्छा खेल रही हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर