Top TV News Today: टीवी के टॉप दो शो में होगी नए किरदारों की एंट्री तो Bigg Boss 6 कंटेस्टेंट डेलनाज ईरानी करेंगी छोटे पर्दे पर कमबैक

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 01, 2021 | 22:33 IST

Trending TV News Today: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। अनेरी वजानी से लेकर पिया वलेचा, अंकिता लोखंडे और शहनाज गिल समेत कई टीवी सितारे आज सुर्खियों में छाए रहे। 

Aneri Vajani, Piya Valecha, Ankita Lokhande, Vicky Jain, Shehnaaz Gill and Delnaaz Irani these tv stars made news, top tv news today 01 december 2021
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुपमा शो में होने वाली है नए किरदार की एंट्री।
  • स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली में जुड़ेगा एक और नया किरदार।
  • सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे की शादी का कार्ड।

Top And Trending TV News, 01 December 2021: रोजाना छोटे पर्दे से कई बड़ी खबरें सामने आती हैं जो दर्शकों के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं। छोटे पर्दे के कई सितारे आज सुर्खियों में छाए रहे। एक तरफ जहां स्टार प्लस के 2 पॉपुलर सीरियल में नए किरदारों की एंट्री हो रही है वहीं छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा कमबैक करने वाली हैं। 

अनुपमा सीरियल में होगी अनेरी वजानी की एंट्री 

स्टार प्लस का पॉपुलर धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) लोगों का फेवरेट सीरियल बन गया है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर अनुपमा अपनी कहानी की वजह से दर्शकों के दिलों पर छा गया है। अब इस टीवी सीरियल में टीवी की जानी-मानी अदाकारा अनेरी वजानी (Aneri Vajani) की एंट्री हो रही है। इस टीवी सीरियल में अनेरी अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं। कहा जा रहा है कि अनेरी कोई तूफान बन कर नहीं बल्कि अनुज और अनुपमा के लिए लव गुरू बनकर इस शो में एंट्री लेंगी।

इमली में होगी पिया वलेचा की एंट्री

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल इमली (Imlie) में भी अब एक नई एंट्री हो रही है। सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और गशमीर महाजनी (Gashmeer Mahajani) स्टारर सीरियल में हाल ही में फहमान खान (Fahmaan Khan) की एंट्री हुई थी। अब इस टीवी सीरियल में एक और एंट्री होने वाली है। पिया वलेचा (Piya Valecha) ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि वह इमली सीरियल में नजर आने वाली हैं। उनका किरदार इस टीवी सीरियल में काफी खास होगा और वह इमली की काफी मदद करने वाली हैं। 

सोशल मीडिया पर छाया अंकिता लोखंडे का वेडिंग कार्ड

टीवी अदाकारा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ 14 दिसंबर को सात फेरे लेने वाली हैं। पिछले कुछ दिनों से यह दोनों सितारे सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की शादी का कार्ड सामने आया है। हाल ही में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को अपने दोस्तों को अपने शादी का निमंत्रण देते हुए स्पाॅट किया गया था। सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के शादी का कार्ड जमकर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है शहनाज गिल का वीडियो

जब से टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ है तब से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बहुत कम पब्लिक अपीयरेंस दे रही हैं। आज सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें वह अनाथालय में बच्चों के साथ बातें करती हुई नजर आईं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल अनाथ बच्चों के साथ खेल रही हैं और उनसे बातें कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की जमकर तारीफ हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

छोटे पर्दे पर कमबैक करेंगी डेलनाज ईरानी

टीवी अदाकारा डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) का लंबे समय के बाद टीवी पर कमबैक हो रहा है। डेलनाज ईरानी बिग बॉस 6 और यस बॉस समेत कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। डेलनाज ईरानी को कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है। स्टार प्लस पर जल्द ही एक नया टीवी शो 'कभी कभी इत्तेफाक से' ऑन एयर होने वाला है जिससे डेलनाज ईरानी कमबैक करेंगी।‌


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर