फिर ठहरने की हालत में पहुंचे ये 9 TV शो! गोवा सरकार ने भी रद्द की शूटिंग- निर्माता मुंबई लौटने को मजबूर

TV Serials Forced to Stop shooting in Goa: टीवी शो निर्माताओं के आगे एक बार फिर गंभीर संकट खड़ा हो गया है। मुंबई के बाद गोवा सरकार की ओर से भी सभी तरह की शूटिंग की अनुमति को रद्द कर दिया गया है।

Goa Shoot stops teams forced to leave
शूटिंग रोकने के बाद टीवी शो की टीमों को गोवा छोड़ने का आदेश  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मुंबई में लॉकडाउन के बाद गोवा स्थानांतरित हुए थे 9 टीवी शो
  • अब गोवा सरकार ने भी रद्द की सभी तरह की शूटिंग से जुड़ी अनुमति
  • नई और कम भीड़ वाली जगहों की तलाश में फिर जुटे निर्माता

मुंबई: एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा (ESG) ने बढ़ते COVID-19 मामलों के मद्देनजर गोवा में फिल्म और टीवी सीरियल शूटिंग के लिए दी गई अनुमति रद्द कर दी थी। गोवा सरकार की व्यवसायिक शूटिंग करने की अनुमति देने वाली नोडल एजेंसी ईएसजी के इस निर्णय के बाद टेलीविजन बिरादरी और निर्माताओं के बीच में परेशानी का माहौल है और वह अपना शूटिंग का सामना समेटकर एक्टर्स और टीम के साथ वापस लौटने की हालत में आ गए हैं।

पिछले महीने महाराष्ट्र में लॉकडाउन के बाद शूटिंग के लिए 9 टीवी शो गोवा में स्थानांतरित हो गए थे और अब मुंबई लौटने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है। शूटिंग के लिए नई जगहों की तलाश की कवायद पहले ही शुरू हो चकी है। ये सभी 9 टीवी शो एक बार फिर कहानी ठहरने के खतरे का सामना कर रहे हैं। इससे पहले साल 2020 में काफी समय तक सभी टीवी सीरियल के नए एपिसोड का प्रसारण बंद रहा था।

गोवा में शूटिंग की अनुमति रद्द किए जाने के बाद इन 9 टीवी शो पर संकट मंडरा रहा है जो कि मुंबई में लॉकडाउन के बाद गोवा स्थानांतरित हुए थे- गुम है किसके प्यार में, आपकी नज़रों ने समझा, शौर्य और अनोखी की कहानी, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य, ये है चाहतें, अपना टाइम भी आएगा, तुझसे है राब्ता, मोल्लकी, बावरा दिल और कुर्बान हुआ।

कुछ दिन पहले, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने 3 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की थी, लेकिन उन टीवी शो शूट को जारी रखने की अनुमति दी गई जोकि रिसॉर्ट्स और विला में शूट कर रहे थे। हालांकि, अब बढ़ते मामलों के साथ, गोवा सरकार ने सभी तरह की शूटिंग के लिए रोक लगाने का फैसला किया है।

'निर्माताओं को कम भीड़ वाली जगहें तलाशने की जरूरत'
ईटाइम्स ने जब इस बारे में 'तुझसे है राबता, आपकी नजरों ने समझा और कुर्बान हुआ' के निर्माता आमिर जाफर से बात की। उन्होंने कहा, 'हमने शूटिंग रोक दी है और रैपिंग कर रहे हैं। ज्यादातर, सभी निर्माताओं को मुंबई लौटना होगा क्योंकि अब कोई विकल्प नहीं है। हमारे पास एक और सप्ताह के लिए एपिसोड का बैंक है, इसलिए उस समय तक हम एक नए के लिए शिकार करेंगे।" स्थान। हमें उन क्षेत्रों की तलाश करने की आवश्यकता है जो अब कम भीड़-भाड़ वाले हैं।'

इस बीच अभिनेताओं को प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है। 'गुम है किसके प्यार में' सीरियल के मुख्य अभिनेता नील भट्ट ने कहा, 'हमें रैप अप के बारे में सूचित नहीं किया गया है। हम अभी भी रिसॉर्ट में हैं।'

कुंडली भाग्य की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने कहा, 'मैंने नए नियम के बारे में सुना है, लेकिन हमें कुछ भी सूचित नहीं किया गया है। हमने हाल में कुछ घंटों तक शूटिंग की। आगे की जानकारी मिलने तक इंतजार करेंगे।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर