कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे कलम के 'बाहुबली', मनोज मुंतशिर ने शेयर की शूटिंग सेट की झलक

The kapil sharma Show New Guest: पहली बार द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज राइटर्स और लिरिसिस्ट नजर आने वाले हैं। बतौर गेस्ट शो में मनोज मुंतशिर-अमिताभ भट्टाचार्य और स्वानंद किरकिरे इनवाइट किया गया है...

Bollywood Writer manoj muntashir amitabh bhattacharya and swanand kirkire New Guest in The kapil sharma Show
द कपिल शर्मा शो सेट।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • सुरक्षा की सभी गाइलाइन्स का पालन करते हुए द कपिल शर्मा शो शुरू हो चुका है।
  • शो में फिल्मी सितारों की बजाय हाल ही में कोरोना वॉरियर्स बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।
  • अब कपिल के शो में बॉलीवुड के दिग्गज राइटर्स और लिरिसिस्ट नजर आने वाले हैं। 

कपिल शर्मा कोरोना वायरस महामारी के बीच भी दर्शकों को बखूबी एंटरटेन कर रहे हैं। सुरक्षा की सभी गाइलाइन्स का पालन करते हुए और बिना लाइव ऑडियंस के द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने शो में फिल्मी सितारों की बजाय कोरोना वॉरियर्स यानि हमारे देश की सेवा कर रहे मेडिकल स्टाफ को बतौर गेस्ट शो में बुलाया था। अब पहली बार द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज राइटर्स और लिरिसिस्ट नजर आने वाले हैं। 

जी हां, इस बार कपिल शर्मा फिल्मों और हिट गानों के पीछे काम करने वाले राइटर्स मनोज मुंतशिर-अमिताभ भट्टाचार्य और स्वानंद किरकिरे को शो में बतौर गेस्ट बुला रहे हैं। ऐसा पहली बार है जब द कपिल शर्मा शो में राइटर्स नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए लंबे टाइम से काम कर रहे अमिताभ भट्टाचार्य, मनोज मुंतशिर और स्वानंद किरकिरे जल्द ही कपिल शर्मा के साथ शो में गुफ्तगू करते दिखने वाले हैं। 

मनोज मुंतशिर ने शेयर की शूटिंग की तस्वीरें
फेमस लेखक मनोज मुंतशिर ने ट्विटर पर खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो जल्द द कपिल शर्मा शो के गेस्ट बनने वाले हैं। मनोज मुंतशिर ने शूटिंग के दौरान की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें मनोज सेट पर कपिल शर्मा, अमिताभ भट्टाचार्य और स्वानंद किरकिरे के साथ दिख रहे हैं। मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर लिखा, 'सतयुग आ गया... कपिल शर्मा के शो पर राइटर्स बुलाए गए... पूरी बिरादरी को बधाई...!!!'

इन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं मनोज-अमिताभ और स्वानंद
लोकप्रिय राइटर मनोज मुंतशिर आज जाना माना नाम हैं। उन्होंने सुपर-डुपर हिट फिल्म 'बाहुबली' के लिए संवाद लिखे हैं। मनोज मुंतशिर अब तक एम एस धोनी, सनम रे, पीके, बेबी हॉफ गर्लफ्रेंड सहित कई फिल्मों के हिट गाने और डायलॉग लिख चुके हैं। इतना ही नहीं प्रभास की अपकमिंग फिल्म Adipurush के डायलॉग और लिरिक्स भी मनोज मुंतशिर लिख रहे हैं। 

अमिताभ भट्टाचार्य बॉलीवुड फिल्मों में पार्श्व गायन करते हैं। अमिताभ को फिल्म देवडी के गाने इमोशनल अत्याचार से पहचान मिली। अब तक अमिताभ भट्टाचार्य बैंड बाजा बारात, अग्निपथ, लुटेरा, ये जवानी है दीवानी, चेन्नई एक्सप्रेस, दंगल जैसी फिल्मों के लिए गीत लिख चुके हैं।

स्वानंद किरकिरे बॉलीवुड और टीवी दोनों ही जगत में सक्रिय हैं। लगे रहो मुन्ना भाई और 3 ईडियट्स के लिए दो बार नेशनल अवार्ड जीत चुके स्वानंद किरकिरे गायक, असिस्टेंट निर्देशक और संवाद लेखक भी हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर