The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में आने से साफ मना कर चुके ये 5 दिग्गज, बार-बार बुलाने पर भी कहा - No

The Kapil Sharma Show Refused by Celebs: कई क्षेत्रों के दिग्गज कपिल शर्मा के शो में अपने प्रोजेक्ट्स का प्रमोशन करने आते हैं। लेकिन ऐसे भी सेलिब्रिटी हैं जो कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं

5 Celebrities Who Refused To Be A Part Of The Kapil Sharma Show
कपिल शर्मा, रजनीकांत और महेंद्र सिंह धोनी। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो टेलीविजन के सबसे फेमस कॉमेडी शो में से एक है।
  • कई क्षेत्रों के दिग्गज कपिल शर्मा के शो में अपने प्रोजेक्ट्स का प्रमोशन करने आते हैं।
  • ऐसे भी सेलिब्रिटी हैं जो कपिल शर्मा के शो का हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं।

द कपिल शर्मा शो टेलीविजन के सबसे फेमस कॉमेडी शो में से एक है, जिसकी मेजबानी कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा करते हैं। कई क्षेत्रों के दिग्गज कपिल शर्मा के शो में आते हैं और अपने प्रोजेक्ट्स के प्रमोशन करते हैं। वहीं कुछ ऐसे सेलिब्रिटी भी हैं जो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा बनने से इनकार कर चुके हैं।

जैसा कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो के सेट पर महाभारत के कलाकारों को बुलाया गया था। बताया जाता है कि इसमें मुकेश खन्ना को भी आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा शो को फूहड़ और वाहियात तक बता दिया था। 

अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना था कि शो में डबल मीनिंग जुमले होते और लड़के शो में महिलाओं की तरह तैयार होकर गंदे इशारे करते हैं। मुकेश खन्ना ने तो यह तक कहा था कि वो कभी ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनेंगे। मुकेश के इन बयानों पर काफी विवाद हुआ था और महाभारत के कुछ कलाकारों से उनका वाकविवाद शुरू हो गया था। हालांकि कपिल शर्मा और उनकी टीम की तरफ से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी। 

रजनीकांत
सुपरस्टार रजनीकांत की सुपर फैन फॉलोविंग से तो सभी वाकिफ हैं। थलाइवा रजनीकांत को भी द कपिल शर्मा शो में आने के लिए कई बार निमंत्रण मिला है, लेकिन कथित तौर पर उन्होंने कभी भी इसे स्वीकार नहीं किया। 

लता मंगेशकर
भारत की कोकिला कही जाने वालीं प्रसिद्ध सिंगर लता मंगेशकर भी इसी गेस्ट लिस्ट का हिस्सा हैं। द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर लता मंगेशकर को कई बार आमंत्रित किया गया हैं। हालांकि, उन्होंने विनम्रता से इस प्रस्ताव को अस्वीकार किया है। यह देखते हुए कि कपिल शर्मा को सिंगिंग बहुत पसंद है, वास्तव में उनके लिए लता मंगेशकर का शो में आना एक अतिथि के रूप बहुत बड़ी बात होगी। 

सचिन तेंदुलकर
सचिन को फैन्स क्रिकेट का भगवान बुलाते हैं। सचिन तेंदुलकर अपनी बायोपिक के प्रमोशन के दौरान भी द कपिल शर्मा शो में दिखाई नहीं दिए थे। बताया जाता है कि कपिल शर्मा शो के पुराने जज और क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें आमंत्रित किया था। हालांकि वो अपने बिजी शेड्यूल के कारण शो का हिस्सा नहीं बन सके थे और उनकी पत्नी अंजलि भी इसमें शामिल नहीं हुई थीं।

महेंद्र सिंह धोनी
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी कपिल शर्मा के शो में आने से इनकार कर चुके हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कई वीडियो बनाकर एमएस धोनी ने अपनी बायोपिक का प्रमोशन किया था। कथित तौर पर धोनी को शो में आने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर