पांच साल की उम्र में Dia Mirza ने छोड़ दिया था घर, बताया 21 साल की उम्र में पहली बार खाया थप्पड़

The Kapil Sharma Show: टीवी का चर्चित शो द कपिल शर्मा शो में आए दिन स्टार्स अपनी फिल्मों को प्रमोट करने पहुंचते हैं। इस दौरान शो में स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आते हैं।

Dia Mirza
Dia Mirza 

मुख्य बातें

  • हाल ही में दीया मिर्जा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा किया।
  • कपिल शर्मा के शो में उन्होंने बताया कि आखिर वो कब पहली बार थप्पड़ खाई थीं।
  • एक्ट्रेस जल्द फिल्म थप्पड़ में नजर आने वाली हैं।

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में हाल ही में फिल्म थप्पड़ की टीम पहुंची हुई थी। इस दौरान सभी स्टार्स फुल मस्ती के अंदाज में नजर आए। बता दें कि तापसी पन्नू, दीया मिर्जा और अनुभव सिन्हा यहां अपनी नई फिल्म थप्पड़ को प्रमोट करने पहुंचे थे। शो में तीनों स्टार्स पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ, दोनों के बारे में खुलकर बात की। इसी दौरान दीया मिर्जा ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासा भी किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने बताया कि जब वो पांच साल की थी, तो उन्होंने घर छोड़ दिया था। एक्ट्रेस ने बताया कि दरअसल उस दिन मेरे पिता ने मुझपर चिल्ला दिया था, जिसके बाद मैं गुस्से में घर छोड़कर अपने रिश्तेदारों के यहां चली गईं थी। उन्होंने बताया कि वो सारा दिन अपने रिश्तेदारों के साथ घूमती रही, फिर बाद में शाम को पापा आए और उन्हें मना कर वापस घर ले गए। उस दिन पापा ने मेरे गुस्से को देखकर तय कर किया था कि आगे से वो मुझपर कभी नहीं चिल्लाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

इस उम्र में खाई थी पहली बार थप्पड़
दीया मिर्जा ने बताया कि जब वो 21 साल की थी, तो उनकी मां ने उन्हें पहली बार थप्पड़ मारा था। एक्ट्रेस ने बताया कि मां ने किसी पर्सनल वजह से मारा था, लेकिन उस दिन मैं काफी रोई थीं। बता दें कि रियल लाइफ में दीया मिर्जा एक्टर के अलावा एक सोशल एक्टिविस्ट भी हैं। उन्होंने समुद्र की सफाई, वन्यजीव संरक्षण और जलवायु परिवर्तन जैसे समाजिक मुद्दों के लिए काम किया है। शो में एक्ट्रेस ने एक दिलचस्प बात भी बताई। उन्होंने बताया कि लखनऊ के चिड़ियाघर में एक फीमेल तेंदुआ है, जिसका नाम दिया मिर्जा है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने तेंदुए के बच्चों का भी नाम खुद रखा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

दीया ने बताया कि उस फीमेल तेंदुए को मिर्जापुर से लाया गया है। ऐसे में जब उसने दो बच्चों को जन्म दिया तो सबसे पहले मुझे जानकारी दी गई और कहा गया कि उनका नाम मैं रखूं। ये सुनकर मैं काफी खुश हुई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने दोनों बच्चे का नाम अशोका और नक्षत्र रखा है।  उनके जन्म के बाद उनकी स्वास्थ और सुरक्षा की जिम्मेदारी मेरे ऊपर है। वहीं फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस की नई फिल्म थप्पड़ इसी महीने 28 तारीख को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जिसमें वो तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर