The Kapil Sharma Show: कप‍िल शर्मा के शो के 100वें एपिसोड में पहुंचे अक्षय कुमार, चंकी पांडे पर क‍िया ये कमेंट

The Kapil Sharma Show Episode 100: कप‍िल शर्मा के शो के 100 वें एप‍िसोड में अक्षय कुमार और फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज की बाकी की टीम पहुंची। हंसी-मजाक में अक्षय कुमार ने सुमोना, अर्चना और कृष्‍णा की खूब टांग खींची।

The Kapil Sharma Show: कप‍िल शर्मा के शो के 100वें एपिसोड में पहुंचे अक्षय कुमार, चंकी पांडे पर क‍िया ये कमेंट!
Akshay Kumar in 100th episode of TKSS  |  तस्वीर साभार: Times Now

कप‍िल शर्मा के सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो - द कपिल शर्मा शो - के 100 एपिसोड पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार और फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज के बाकी के स्‍टार्स - करीना कपूर खान, द‍िलजीत दोसांझ और क‍ियारा आडवाणी भी शो पर पहुंचे। इस शूट का टीजर वीड‍ियो यूट्यूब पर छाया हुआ है। कप‍िल शर्मा के चैनल से पोस्‍ट क‍िए गए इस वीड‍ियो में अक्षय कुमार सभी की टांग खींचते देखे जा सकते हैं। 

वीड‍ियो में अक्षय पहले शो के होस्‍ट बने दिखते हैं। अर्चना पूरन सिंह के टोकने पर क‍ि क्‍या ये एपिसोड वो होस्‍ट करने वाले हैं, वह कहते हैं क‍ि उन्‍होंने अर्चना से ही दूसरों का काम छीनना सीखा है। बेशक उनका इशारा नवजोत सिंह सिद्धू की ओर था। 

देखें वीड‍ियो : 

 

 

इसके बाद कपिल शर्मा के साथ भी अक्षय कुमार काफी हंसी मजाक करते आते हैं। फ‍िर एंट्री होती है सेट पर शो से जुड़े बाकी कलाकारों की। कृष्‍णा अभ‍िषेक के साथ फ‍िल्‍म कबीर सिंह को टारगेट क‍िया गया है। इसमें मेरी बंदी के साथ फ‍िल्‍म के बर्फ डालने वाले मशहूर सीन को लेकर भी मजाक क‍िया गया है। 

इसके बाद जब सुमोना चुक्रवर्ती स्‍टेज पर आती हैं तो अक्षय कहते हैं क‍ि ये हर एपिसोड में कुछ न कुछ बनकर आती हैं। लेकिन अभी तक कॉमेडी नहीं कर पाई। ये लड़क‍ियों की चंकी पांडे है ! 

इस टीजर वीड‍ियो को कई लाख व्‍यूज मिल चुके हैं जिससे जाहिर है क‍ि टेल‍िकास्‍ट के समय इससे कई दर्शक जुड़ेंगे। अब देखने वाली बात ये है क‍ि चंकी पांडे की इस पर क्‍या प्रतिक्र‍िया होती है ! 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर