Tarak Mehta: 'नट्टू काका' को है शूटिंग में उम्रदराज लोगों पर रोक से ऐतराज- 'एक्टिंग नहीं की तो मर सकता हूं'

Tarak Mehta Mehta ka ulta Chashma, Nattu Kaka Shoot: घनश्याम नायक का कहना है अगर वह अभिनय नहीं करेंगे तो उनकी मौत हो सकती है। अभिनेता को सरकार द्वारा निर्धारित नए नियमों के अनुसार शूटिंग करने की अनुमति नहीं है।

Tarak Mehta Mehta ka ulta Chashma's Nattu Kaka
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका 

मुख्य बातें

  • बतौर कलाकार जीवन के आखिरी दिन तक काम करना चाहते हैं घनश्याम नायक उर्फ 'नट्टू काका'
  • 75 की उम्र में भी शूट के लिए पूरी तरह तैयार, बोले- 'अभिनय नहीं करूंगा तो मर सकता हूं'
  • सरकार से की शूटिंग के नियमों में बदलाव करते हुए इजाजत देने की अपील

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने मनोरंजन जगत से जुड़े निर्माताओं को सभी एहतियाती उपायों के साथ शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। हालांकि, वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों को सरकार द्वारा निर्धारित नियमों के अनुसार शूटिंग करने की अनुमति नहीं है। इस सब के बीच, यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि टीवी के मशहूर टीवी कॉमेडी कार्यक्रम तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले घनश्याम नायक शूटिंग कर पाएंगे या नहीं क्योंकि अनुभवी अभिनेता 75 साल के हो चुके हैं। किसी भी संभावना के उलट अभिनेता का कहना है कि चाहे जो भी हो, वह इस शो के लिए शूटिंग करना जारी रखेंगे।

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह बहुत स्वस्थ और एपिसोड शूट करने में सक्षम है। अभिनेता के अनुसार, निर्माताओं की ओर से उन्हें कुछ भी नहीं बताया गया है और इसलिए, वह शो का पूरी तरह हिस्सा हैं और हमेशा रहेंगे। उन्होंने कहा कि जब से सरकार ने एक घोषणा की है, उनके कई प्रशंसकों और शुभचिंतक यह कह रहे हैं कि शो उनके बिना अधूरा होगा।

जीवन के आखिरी दिन तक काम करने का जज़्बा:
घनश्याम नायक ने आगे कहा कि वह शहर में बढ़ते मामलों की संख्या के बावजूद अभिनय करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, 'अगर मैं अभिनय नहीं करूंगा, तो मैं मर सकता हूं। एक कलाकार के रूप में, मैं अपने जीवन के आखिरी दिन तक काम करना चाहता हूं। भगवान की कृपा से मैं ऐसा करने में सक्षम हूं और मेरे आसपास एक बड़ा खुशहाल परिवार है। शूटिंग नहीं करने से मुझे निराशा महसूस होती है और 75 साल की उम्र में भी, मैं काम करने के लिए बिल्कुल स्वस्थ हूं।'

शूटिंग के लिए पूरी तरह तैयार:
मशहूर किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने आगे कहा कि भले ही उन्हें कल के लिए भी समय दिया जाए, तो वह रोल करने के लिए सेट पर मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि उनके शो के निर्माता असित कुमार मोदी शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह कहकर उम्मीद के साथ निष्कर्ष निकाला कि वह प्रार्थना कर रहे हैं कि सरकार नियमों में बदलाव करे और उन्हें शूटिंग करने की अनुमति दे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर