Tarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने पूरे किए 2900 एपिसोड, जश्न मनाने अजय देवगन संग पहुंचीं काजोल

Tarak Mehta Completes 2900 Episodes: तारक मेहता के जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने 2900 हैप्पीसोड्स पूरे करने पर सभी को बधाई दी। उन्होंने बताया कि 11 साल के बाद भी हर एपिसोड की शूटिंग के वक्त नयापन महसूस होता है।

TV Serial Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah completes 2900 episodes Celebration with Ajay devgn Kajol
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

छोटे परदे का सबसे फेमस टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई साल से दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। साल 2008 में शुरू हुआ ये सीरियल अब तक अपने कॉमिक कॉनसेप्ट के जरिए लाखों फैन्स बना चुका है। सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को ऑडियंस से मिल रहे भरपूर प्यार का ही नतीजा है कि अब ये अपने 2900 एपिसोड पूरे कर चुका है। जी हां, टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने काफी लंबी जर्नी तय की है। इसके 2900 एपिसोड पूरे हो चुके हैं और 2900वां एपिसोड 7 जनवरी को टेलिकास्ट किया जाएगा। खास बात ये है कि इस स्पेशल एपिसोड का हिस्सा अजय देवगन और काजोल भी बनेंगे। 
अजय देवगन और काजोल सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी फिल्म तान्हाजी के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं। इसी बीच दोनों साथ तारक मेहता के 2900वें एपिसोड की शूटिंग करते हुए जश्न मनाने वाले हैं। लगभग 11.5 साल से ऑन एयर हो रहे इस सीरियल की कास्ट ने भी सफलता का एक नया मुकाम रचा है। इस उपलब्धि पर तारक मेहता की पूरी टीम काफी खुश है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on


सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी भी इससे काफी खुशी हैं। दिलीप जोशी ने बताया, '2900 हैप्पीसोड्स, तारक मेहता फैमिली की तरफ से सभी को बधाई। हर दिन सेट पर बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट रहती है। जितने भी लोग इस सीरियल से जुड़े हुए हैं उनको 11 साल के बाद भी हर एपिसोड की शूटिंग के वक्त नयापन महसूस होता है। ये सफलता कंटेट टीम के बिना मुमकिन नहीं थी। साथ ही दर्शकों के प्यार और पूरी टीम के कठिन परिश्रम का ये नतीजा है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on


तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी इस माइस्टोन पर बात की है। असित का कहना है, 'ये बहुत खुशी की बात है कि हमारे शो ने 2900 हैप्पीसोड्स पूरे कर लिए हैं। ये सभी एपिसोड्स कॉमेडी और सामाजिक मुद्दों के साथ दर्शकों के सामने आए हैं और लगातार आ रहे हैं। बहुत खुशी है कि ये एक ऐसा दैनिक फैमिली कॉमेडी सीरियल है जिसने बिना लीप से ये मुकाम बनाया है। 2020 शुरू हो चुका है और हमारे पास दर्शकों के लिए अभी भी कई मजेदार ट्रैक हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर