Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: असल जिंदगी में कुंवारे हैं ये कलाकार लेकिन शो में न‍िभाते हैं शादीशुदा का रोल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में कई कलाकार ऐसे हैं जो असल ज‍िंदगी में कुंवारे हैं और पर्दे पर शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

Babita ji in taarak mehta Show
Babita ji in taarak mehta Show 
मुख्य बातें
  • सब टीवी का लोकप्रिय शो है तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा
  • टीआरपी की ल‍िस्‍ट में हमेशा टॉप 5 में बना रहता है यह शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सब टीवी का लोकप्रिय शो घर घर में देखा जाता है। यही वजह है कि यह शो अक्‍सर टीआरपी चार्ट में टॉप पर ही बना रहता है। इसकी कहानी और किरदार एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। यह ऐसा शो है जो परिवार के साथ रहने, आम जनजीवन की समस्‍याओं को सुलझाने, जिंदगी जीते का तरीका सिखाता है। तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में कई कलाकार ऐसे हैं जो असल ज‍िंदगी में कुंवारे हैं और पर्दे पर शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

आपको बता दें कि इस शो के लीड किरदार हैं दिलीप जोशी जोकि जेठालाल का किरदार निभाते हैं जबकि उनकी पत्‍नी दयाबेन का किरदार निभाती थीं अदाकारा दिशा वकानी। दिशा अपनी प्रेग्‍नेंसी के समय छुट्टी लेकर गई थीं और फ‍िर पर्दे पर नहीं लौटीं। कई बार उनकी वापसी की खबर आई लेकिन शो में अभी उनके किरदार की उपस्थिति नहीं हो सकी है। दिलीप जोशी और दिशा दोनों शादीशुदा हैं। 

असल जिंदगी में कुंवारे हैं पोपटलाल 
शो में तूफान एक्‍सप्रेस के पत्रकार पोपटलाल की शादी की कवायद सालों से हो रही है और उनकी शादी के लिए लड़की ढूंढी जाती है। हालांकि अभी उन्‍हें इस काम में सफलता नहीं मिल सकी है। इधर निजी जिंदगी की बात करें तो वह इधर भी कुंवारे हैं और असल जिंदगी में भी उन्‍हें अपनी दुल्‍हन की तलाश है। 

बबीता जी को नहीं मिला परफेक्‍ट मैच
शो में बबीता जी की शादी कई साल पहले मिस्‍टर अय्यर से हो गई है लेकिन असल जिंदगी में इस किरदार को निभाने वाली बेहद हॉट अदाकारा मुनमुन दत्‍ता कुंवारी हैं। इसी तरह मिस्‍टर अय्यर का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्‍दे भी असल जिंदगी में कुंवारे हैं। उनकी अब तक शादी नहीं हुई है। 

डॉ. हाथी ने भी नहीं की शादी 
इन दिनों शो में डॉ. हाथी का रोल निभाने वाले 43 साल के निर्मल सोनी के बारे में भी यही जानकारी है कि वह अभी तक कुंवारे हैं। एक बार इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि उन्‍हें अकेले रहना ही अच्‍छा लगता है इसलिए उन्‍होंने शादी के बारे में नहीं सोचा। शो को अलविदा कह चुके गुरचरण सिंहऔर नेहा मेहता ने भी अब तक शादी नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर