तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस की सोसाइटी से हटाई गई सील, 2 कोरोना पॉजिटिव ठीक होकर लौटे घर

TV Actress Sonalika Joshi Building Unsealed: टीवी एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी कुछ दिन पहले सील कर दिया गया था। उनके अपार्टमेंट कॉमप्लैक्स में 2 कोरोना वायरस पॉजीटिव केस मिले थे...

TV Actress Sonalika Joshi Aka Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah star Building Unsealed After Quarantine Period
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस सोनालिका जोशी के एरिया को अनसीन कर दिया गया है।
  • सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को कुछ दिन पहले सील कर दिया गया था।
  • उनके अपार्टमेंट कॉमप्लैक्स में 2 कोरोना वायरस पॉजीटिव केस मिले थे।

भारत में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के केसों को देखते हुए कई क्षेत्रों को सील कर दिया गया। लोकप्रिय टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस सोनालिका जोशी के एरिया की भी यही कहानी है। माधवी भिड़े की भूमिका निभाने वालीं एक्ट्रेस सोनालिका जोशी की बिल्डिंग को भी कुछ दिन पहले सील कर दिया गया था। उनके अपार्टमेंट कॉमप्लैक्स में 2 कोरोना वायरस पॉजीटिव केस मिले थे। इसी के बाद हड़कंप मच गया था और बाकी लोगों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए अपार्टमेंट को पूरी तरह से सील कर दिया गया था। 
अब अभिनेत्री सोनालिका जोशी ने जानकारी दी है कि उनके अपार्टमेंट को अनसील कर दिया गया है। लंबे टाइम के बाद ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये फैसला सामने आया है। साथ ही यहां रहने वाले लोग अपनी नॉर्मल लाइफ में लौट आए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonalikajoshi) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonalikajoshi) on


एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सोनालिका जोशी ने बताया कि अधिकारियों ने उनकी बिल्डिंग को अब अनसील कर दिया है। यहां रहने वाले जिन 2 लोगों को कोरोना पॉजीटिव पाया गया था वो भी अब इससे पूरी तरह ठीक हो गए हैं और घर वापस लौट आए हैं। हालांकि यहां रहने वाले निवासियों को 14 दिन का क्वारंटाइन पीरियड फॉलो करने को कहा गया था जो कि काफी सक्सेसफुल रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sonalikajoshi) on


आपको बताते चलें तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस सोनालिका जोशी के अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स को 27 मार्च 2020 को ही बंद कर दिया गया था। किसी को भी कॉम्प्लेक्स से बाहर जाने की अनुमति नहीं थी और ना ही कोई सामान बेचने सोसाइटी में अंदर आ सकता था। सभी को इस स्तिथि में अपने गेट से ही सामान इकट्ठा करना होता था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर