Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के सुंदरलाल हॉस्पिटल में भर्ती, Disha Vakani के भाई Mayur Vakani को हुआ कोरोना

Taarak mehta Mayur Vakani Hospitalized: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर फिर से कोरोना का कहर टूट पड़ा है। प्रोड्यूसर असित मोदी के बाद अब अभिनेता मयूर वकाणी इसकी चपेट में आ गए हैं...

Taarak mehta ka ooltah chashmah Sundarlal Aka Mayur Vakani Hospitalized Disha vakani Brother test covid positive
मयूर वकानी और दिशा वकानी। 
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।
  • दिशा वकाणी के रियल भाई मयूर वकाणी को कोरोना हो गया है।
  • मयूर पिछले कई साल से तारक मेहता शो से जुड़े हुए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में एक है। पिछले 12 साल से ये शो ऑडियंस का मनोरंजन कर रहा है। इतना ही नहीं कोरोना काल में और लॉकडाउन के बाद इसी शो की कास्ट ने सबसे पहले शूटिंग फिर से शुरू की थी। अच्छी बात ये रही कि तारक मेहता की कास्ट और क्रू मेंबर्स ने सुरक्षा नियमों के साथ फिर से काम शुरू किया। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी शो में नजर आ रहे दिशा वकाणी के रियल भाई मयूर वकाणी (Mayur Vakani) काफी लंबे समय से इससे जुड़े हुए हैं। खबर है कि सुंदर ऊर्फ  मयूर वकाणी रोना की चपेट में आ गए हैं। हाल ही में मयूर वकाणी को शो के कुछ एपिसोड में देखा होगा था। दरअसल एक्टर मयूर अहमदाबाद से शूटिंग करने के लिए मुंबई आए थे। मुंबई में शूटिंग पूरी करने के बाद, वह अहमदाबाद पहुंचे और जब अपना टेस्ट करवाया तो मयूर वकाणी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। 

मयूर वकाणी को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्होंने खुद का चेकअप करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस वक्त मयूर अस्पताल में भर्ती हैं, हालांकि उनका स्वास्थ्य कंट्रोल में है। 

आपको बताते चलें साल 2020 में कोरोना के कारण कई टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई। कुछ टाइम बाद जब सेट पर स्टार्स ने वापसी की, तो कई लोगों को कोरोना हो गया। नवंबर 2020 में तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इस खबर ने सबको हैरान कर दिया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। 

उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, 'COVID-19 के कुछ लक्षणों के बाद, मैंने खुद का परीक्षण कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेरा अनुरोध है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वे सावधान रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें। आप मेरी चिंता ना करें, आप के प्यार, प्रार्थनाओं और आशीकरण से मैं सही हूं। जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, आप मस्त स्वस्थ रहें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर