Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma: दयाबेन की मां कर रहीं सीरियल में एंट्री, जेठालाल के पिता चंपकलाल हैं वजह

टीवी मसाला
Updated Dec 12, 2019 | 10:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Dayaben Mother Enter in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन, जेठालाल, चंपकलाल, टप्पू सेना सहित अन्य कैरेक्टर सीरियल की जान है। अब इसमें दयाबेन की मां की भी एंट्री होने वाली है।

Dayaben Mom Enter In Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah For jethalal
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द नई एंट्री हो सकती है।
  • सीरियल में ऐसी स्तिथि बन रही है जब दयाबेन की मां की आवश्यकता आन पड़ी है।
  • इसी आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए जल्द दयाबेन की मां की एंट्री कराई जा सकती है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी सीरियल लंबे टाइम से छोटे परदे पर राज कर रहा है। ये सीरियल टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से एक है। दयाबेन, जेठालाल, चंपकलाल, टप्पू सेना सहित अन्य कैरेक्टर सीरियल की जान है। वैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक ऐसा भी कैरेक्टर है जिसके बारे में बात तो होती है लेकिन आजतक उसका चेहरा नहीं दिखाया गया है। हम बात कर रहे हैं दयाबेन की मां की। सीरियल में दयाबेन अपनी कई समस्याओं का हल मांगने के लिए मां से अक्सर फोन पर बात करती हैं और वो सामने से बेहतरीन नुस्खे देती हैं। हालांकि दयाबेन की मां का चेहरा कभी सामने नहीं आया। लेकिन अब सीरियल में आ रहे नए ट्वीस्ट के मुताबिक दयाबेन की मां को जल्द कैमरे पर देखे जाने की संभावना है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आने वाले एपिसोड में एक ऐसी स्तिथि बन रही है जब दयाबेन की मां की आवश्यकता फिर से पैदा होगी। अब देखना ये है कि क्या मेकर्स दयाबेन की मां को दर्शकों के सामने एंट्री कराएंगे या नहीं। दरअसल सीरियल की कहानी में एक नया मोड़ आया है। जहां जेठालाल के पिता चंपकलाल को एक समस्या आन पड़ी है। तारक मेहता में अब चंपकलाल अपना चश्मे खो देंगे और कई तरह की समस्याओं में फंस जाएंगे। अब चंपकलाल की अजीब समस्याओं के कारण जेठालाल अपनी सास से मदद मांगने के लिए कॉल करेंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc__funny__clips) on


तारक मेहता की कहानी के मुताबिक जेठालाल के पिता एक शराबी से भागते दिखेंगे और एक बस में बैठ जाएंगे। चश्मा ना होने के कारण वो ज्यादा कुछ देख समझ नहीं सकेंगे और एक अलग सोसाइटी में पहुंच जाएंगे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tmkoc_ntf) on


इधर जेठालाल पिता को खोजने की लगातार कोशिश कर रहे हैं लेकिन वो असफल रहते हैं। मदद के लिए जेठालाल अपनी सास यानि दयाबेन की मां को फोन लगाते हैं। दयाबेन की मां कहती है बाबूजी को पूर्व दिशा में खोजो। अब जेठालाल पिता को उसी तरफ ढूंढने जाएंगे। इसी ट्वीस्ट के साथ यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या दया की मां को वास्तव में अगले एपिसोड में कैमरे पर दिखाया जाएगा या अभी भी ये एक रहस्य ही बना रहेगा।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर