Taarak Mehta: पोपटलाल के मिशन 'काला कौवा' में नई परेशानी, आगे किस तरफ जाएगी 'तारक मेहता' की कहानी?

Taarak Mehta ka ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पत्रकार पोपललाल दवाओं की काला बाजारी करने वालों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं।

Taarak Mehta ka Ooltah Chashma upcoming story
तारक मेहता का उल्टा चश्मा  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • कोरोना काल में रिजॉर्ट के अंदर हो रही तारक मेहता शो की शूटिंग।
  • पोपललाल की ओर से चलाए जा रहे ऑपरेशन काला कौवा के ट्रैक पर जा रही कहानी।
  • दवाओं की काला बाजारी करने वालों को पकड़ते हुए आई नई परेशानी।

Taarak Mehta me Naya Episode: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का लेटेस्ट प्लॉट हर दिन नए ट्विस्ट और टर्न ले रहा है। शो ने बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है और टीवी स्क्रीन पर शीर्ष ट्रेंडिंग शो में से एक बन गया है। शो की मुख्य भूमिका में फिलहाल जेठालाल के रूप में दिलीप जोशी, पोपटलाल के रूप में श्याम पाठक, चंपकलाल के रूप में अमित भट्ट नजर आ रहे हैं।

शो की हालिया कहानी पत्रकार पोपटलाल के मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक मेडिकल उपकरण कालाबाजारी रैकेट का रहस्य उजागर करने के लिए एक रिसॉर्ट में गए है। लेकिन एक के बाद एक उनके इस प्लान में परेशानियां सामने आ रही हैं।

डॉ. हाथी के साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद उन्हें प्लान छोड़ना पड़ा था। फिर पोपटलाल अपने स्टिंग ऑपरेशन के लिए जेठालाल के साथ जुड़ते हैं और वह इसकी सफलता को लेकर काफी उम्मीद से भरे हैं। पोपटलाल जेठालाल और चंपक चाचा को योजना के बारे में विस्तार से बताते हैं और एंट्री के लिए पासकोड के साथ सारी जानकारी देते हैं।

इस बीच डॉ. हाथी की घटना के कारण कालाबाजारी करने वाले सतर्क हो गए हैं और इसलिए उन्होंने पासवर्ड भी बदल दिया। इसलिए जब जेठालाल पासवर्ड बताता है, तो वह गलत साबित होते हैं। इस वजह से अब जेठालाल मुश्किल में पड़ गए है।

जेठालाल इसलिए मुश्किल स्थिति में फंस गए है क्योंकि वह वापस नहीं जा सकता और उसके पास पासकोड भी नहीं है। अब, क्या इसका मतलब यह होगा कि पोपटलाल को अपना स्टिंग ऑपरेशन छोड़ना होगा, या चंपकलाल और बाघा एक और योजना के बारे में सोचेंगे? नए एपिसोड में आगे की कहानी को लेकर तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच दिलचस्प बनता जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर