1 हफ्ता ICU में रहेंगे तारक मेहता के नट्टू काका, जानें किस बीमारी से जूझ रहे घनश्याम नायक

TMKOC Nattu kaka health update: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका की कल सर्जरी हुई है। अभिनेता की सर्जरी 3-4 घंटे तक चली...

 ghanshyam nayak Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Nattu kaka stay in Hospital ICU
धनश्याम नायक। 

मुख्य बातें

  • घनश्याम नायक करीब 55 साल से एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रहे हैं।
  • धनश्याम ने महज 7 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी।
  • घनश्याम अब तक 300 से ज्यादा फिल्में, 250 थिएटर शो और 100 से ज्यादा टीवी सीरियल कर चुके हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता घनश्याम नायक उर्फ ​​नट्टू काका पिछले कुछ टाइम से अस्वस्थ है। इसी वजह से 2 दिन पहले घनश्याम नायक को अस्पताल में एडमिट कराया गया है। अब घनश्याम नायक की बीमारी का पता चल गया है कि आखिर उनको क्यों अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक मलाड स्थित सूचक अस्पताल में भर्ती घनश्याम नायक की गर्दन में एक गांठ का पता चला है। इसकी वजह से घनश्याम नायक काफी असहज मससूस कर रहे थे। 7 अगस्त को घनश्याम नायक की सर्जरी सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में हुई है। अभिनेता की सर्जरी 3-4 घंटे चली। हालांकि अभी घनश्याम नायक को करीब 7 सप्ताह तक आईसीयू में ही रखा जाएगा। 

शूटिंग पर कुछ टाइम नहीं आएंगे धनश्याम नायक
घनश्याम नायक अब कुछ टाइम तक तारक मेहता उल्टा चश्मा शो में नजर नहीं आएंगे। महाराष्ट्र सरकार की ओर से 65 वर्ष से अधिक उम्र के अभिनेताओं को शूटिंग फिर से शुरू करने की परमिशन मिल गई थी। हालांकि घनश्याम नायक के फैंस को उनकी वापसी का अभी कुछ समय तक और इंतजार करना होगा।

प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी ने बताया, 'घनश्याम सर सर्जरी के बाद जल्द ही फिर से शो में वापसी करेंगे। नट्टू काका लोकप्रिय शो के दिलचस्प पात्रों में से एक है और लोग उन्हें देखना खूब पसंद करते हैं। वह एक वरिष्ठ अभिनेता हैं और जनता उनकी कॉमिक टाइमिंग का भरपूर मजा लेती है।'

55 सालों से कर रहे फिल्में और सीरियल
टीवी और बॉलीवुड कलाकार घनश्याम नायक करीब 55 साल से एक्टिंग वर्ल्ड में काम कर रहे हैं। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा नाम तारक मेहता से मिला। कम ही लोग जानते हैं कि धनश्याम ने महज 7 साल की उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। वो नसीरुद्दीन शाह की फिल्म मासूम में नजर आए थे। शुरुआत में इंडस्ट्री में ज्यादा पैसे नहीं मिलते थे। इसीलिए उन्होंने वो दौर भी देखा है जब घनश्याम को महज 3 रुपए के लिए 24 घंटे काम करना पड़ता था। घनश्याम नायक अब तक 300 से ज्यादा फिल्में, 250 थिएटर शोज और 100 से ज्यादा टीवी सीरियल कर चुके हैं। 


बच्चों की स्कूल फीस भरने के नहीं होते थे पैसे
घनश्याम को शुरुआती दिनों में काफी स्ट्रगल करना पड़ा। जैसा कि वो एक्टर ही बनना चाहते थे लेकिन उन्हें फीस सही नहीं मिलती थी। उस वक्त घनश्याम पड़ोसियों से पैसे लेकर अपने बच्चों की स्कूल फीस तो कभी घर का किराया दिया करते थे। तारक मेहता उल्टा चश्मा ने घनश्याम को खूब पॉपुलैरिटी दिलाई। वो इस शो के जरिए घर-घर पहचाने गए। अब घनश्याम को पैसों की कमी भी दूर हो गई है। अब एक्टर धनश्याम मोटी फीस लेते हैं और मुंबई में 2 फ्लैट के मालिक हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर