Taarak Mehta.. की मिसेज सोढ़ी यानी जेनिफर मिस्त्री को लॉकडाउन में किसी साथी एक्टर की नहीं आई याद, ये है वजह

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं। लॉकडाउन में एक बार फिर से उन्होंने इसकी प्रैक्टिस शुरू की।

Actress Jennifer Mistry
Actress Jennifer Mistry  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज सोढ़ी का रोल निभाती हैं एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री
  • जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि लॉकडाउन में उन्हें किसी को- एक्टर की याद नहीं आई
  • जेनिफर मिस्त्री कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक है। पिछले 12 साल के दर्शकों का मनोरंजन कर रहे इस शो के कलाकार के लाखों फैंस हैं। इसके हर एक्टर को बहुत पसंद किया जाता है। शो में मिसेज रोशन सोढ़ी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री के चाहने वालों की भी कमी नहीं है।

जेनिफर ने हाल ही में ईटाइम्स से खास बात की और बताया कि लॉकडाउन के दौरान इन पांच महीनों में उन्होंने शो के किसी स्टार को मिस नहीं किया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने बताया कि लॉकडाउन उनके लिए बहुत अच्छा समय बनकर आया। इस बातचीत के दौरान जेनिफर ने बताया कि आखिर उन्हें क्यों किसी को- एक्टर की याद नहीं आई।

किसी एक्टर को नहीं किया याद

एक्टर जेनिफर ने इस इंटरव्यू में बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने किसी को- एक्टर को मिस नहीं किया। जेनिफर ने कहा, 'सच कहूं तो मैंने इन चार महीनों में किसी कास्ट मेंबर को याद नहीं किया। मैंने ये चार महीने पूरी तरह अपने परिवार के साथ एन्जॉय किए। क्योंकि यकीन मानिए कि पिछले 12 सालों में मुझे ऐसा समय नही मिला। मेरी लिस्ट में ऐसी कई चीजें थीं जिन्हें मैं करना चाहती थी लेकिन कर नहीं पा रही थी। मैं अपनी बेटी और पति के लिए नई रेसिपी बनाना चाहती थी। मैं ऐसी चीजें करना चाहती थी, ऐसा ब्रेक चाहती थी और देखिए मुझे लगता है जैसा मैं चाहती थी वैसा हो गया। लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं अपनी कास्ट के साथ संपर्क में नहीं थी। हम सबका कॉमन चैट ग्रुप है। इसके अलावा सोनालिका जोशी और अंबिका रंजनकर के साथ भी मेरा अलग ग्रुप है जहां हम एक दूसरे से खूब बातें करते हैं। मैं मंदार चंदावरकर और गुरुचरण के साथ भी संपर्क में हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal) on

कराटे में है ब्लैक बेल्ट

जेनिफर ने बताया कि लॉकडाउन में उन्होंने अपने पति और बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। इसके साथ ही उन्होंने कथक रिहर्सल और कुकिंग भी की। उन्होंने बताया कि वो कराटे में ब्लैक बेल्ट हैं और करीब 25 साल बाद उन्होंने फिर से इसकी प्रैक्टिस शुरू की है। उन्होंने कहा कि इस बारे में बहुत लोग नहीं जानते कि मैं कराटे में ब्लैक बेल्ट हूं। मैंने इसकी प्रैक्टिस छोड़ दी थी। मैंने पिछले 25 साल से इसकी प्रैक्टिस नहीं की है लेकिन अब मेरी बेटी की वजह से मैंने फिर से इसकी प्रैक्टिस शुरू की है। साथ ही एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि इस लॉकडाउन के 4-5 महीने में मैं अपनी टु-डू लिस्ट की केवल 10% चीजें ही कर सकी हूं। शुरुआती दिनों में मैंने अपने घर पर ध्यान दिया और साफ सफाई की। इसके बाद शुरुआती तीन महीने में मैंने यह सुनिश्चित किया कि मैं अपने पति और बेटी को दिन में कम से कम तीन बार स्वादिष्ट खाना खिलाऊं।'

कथक की प्रैक्टिस भी की शुरू

लॉकडाउन में केवल यही नहीं जैनिफर ने कथक प्रैक्टिस भी की। उन्होंने बताया, 'मैंने 8 साल का कथक डिप्लोमा कोर्स भी किया था लेकिन किसी वजह से मुझे यह छोड़ना पड़ा था और मैंने पिछले 20 साल से इसकी प्रैक्टिस नहीं की थी। लेकिन क्योंकि अब मेरी बेटी कथक सीख रही है तो मैंने उसके साथ प्रैक्टिस शुरू की थी। मेरे सोशल मीडिया पेज पर भी इसकी वीडियो अपलोड की थी।'

मालूम हो कि 'तारत मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है। कोरोना वायरस के बीच शो की टीम सभी सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए शो की शूटिंग कर रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर