Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : क्‍या गरबा सीन से होगी दया यानी द‍िशा वकानी की वापसी, देखें Promo

टीवी मसाला
Updated Oct 07, 2019 | 14:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Promo hints Daya's Comeback : तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में Disha Vakani यानी दया की वापसी जल्‍द हो सकती है। जानें कैसे

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah  |  तस्वीर साभार: Twitter

टीवी शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा के तमाम पॉपुलर क‍िरदारों में द‍िशा वकानी यानी दया बेन का एक अलग ही क्रेज था। उनके बोलने के अंदाज को काफी पसंद क‍िया गया। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपनी प्रेग्‍नेंसी के चलते शो से ब्रेक ल‍िया था और उसी टाइम से ये अटकलें चल रही हैं क‍ि वह शो में लौटेंगी या नहीं। 

हालांक‍ि हाल‍िया रिपोर्ट्स से ये तय हो चुका है क‍ि द‍िशा ही दया के रोल में जल्‍द वापसी करेंगी। लेकिन ये साफ नहीं हुआ क‍ि उनकी वापसी का तरीका क्‍या होगा और इसके लिए क्‍या प्‍लॉट तैयार क‍िया जाएगा। बहरहाल शो का नया प्रोमो अब इन बातों का जवाब देता लगता है और उम्‍मीद के हिसाब से लग रहा है क‍ि नवरात्र‍ि के प्‍लॉट के साथ ही दया की शो में वापसी हो जाएगी। 

देखें तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा का Promo


इसमें द‍िखाया गया है क‍ि कैसे जेठालाल ने इस बार दया के ब‍िना गरबा खेलने से इनकार कर दिया है। उदास जेटा अपने बेड पर बैठा है और ये देखकर गोकुलधाम सोसाइटी की मह‍िलाएं सुंदर को फोन करती हैं क‍ि वो दया को वापस ले आए जो अपने होम टाउन अहमदाबाद में है। 

जेठालाल की हालत सुनकर सुंदर उसे फोन करता है तो जेठा अपने साले से कहता है क‍ि वो इस बार दया के साथ ही गरबा करेगा। इस पर सुंदर उसे वादा करता है क‍ि वो जल्‍द ही दया को लेकर लौटेगा। 

एक दूसरे टीजर में जब जेठालाल को बापूजी जगाते हैं तो वो उनका हाथ पकड़ लेता है क्‍योंक‍ि उसको सपने में दया नजर आ रही होती है। 

इस साल की शुरुआत से ही द‍िशा की जगह क‍िसी और एक्‍ट्रेस को लेने की चर्चा हो रही थी। पहले एमि त्र‍िवेदी और फ‍िर विभूति शर्मा का नाम उठा था क‍ि इनमें से कोई द‍िशा को तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में रिप्‍लेस कर सकती हैं। लेकिन अब लगता है क‍ि वो शो में वापसी को तैयार हैं और हमें जल्‍द ही वो 'हे मां, माताजी... ' की आवाज उनके अंदाज में सुनाई देगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर