Disha Vakani Birthday: 37 करोड़ से ज्‍यादा है 'दयाबेन' की नेटवर्थ, एक एपिसोड के लिए लेती थीं इतने लाख फीस

Disha Vakani aks Dayaben Fees and Net worth: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल की दयाबेन यानि दिशा वकानी का आज जन्‍मदिन है। इस मौके पर जानिए उनकी कुछ खास बातें-

Disha Vakani, Disha Vakani fees, Disha Vakani net worth
Disha Vakani 

मुख्य बातें

  • दयाबेन यानि दिशा वकानी का आज जन्‍मदिन है।
  • तारक मेहता शो से लोकप्रिय हुई थीं दिशा वकानी।
  • बीते कई साल से सीरियल में नहीं आई हैं नजर।

Disha Vakani aks Dayaben Fees and Net worth: तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री दिशा वकानी का आज जन्‍मदिन है। दिशा वकानी बीते कई साल से इस शो में नजर नहीं आई हैं और मेकर्स ने उनके किरदार को किसी से रिप्‍लेस नहीं किया है। दिशा ने मैटरनिटी लीव ली थी और तब से अबब तक वो वापस शो में नहीं लौटी हैं। मेकर्स के साथ साथ उनके फैंस पर्दे पर वापसी का इंतजार ही कर रहे हैं। 

दिशा वकानी के एक्टिंग करियर में तारक मेहता का उल्टा चश्मा मील का पत्थर साबित हुआ। दिशा वकानी लंबे टाइम से तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हिस्सा हैं। वो टीवी धारावाहिक के साथ-साथ कई गुजराती नाटकों का भी हिस्सा रही हैं। टीवी के साथ साथ दिशा ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। उनके एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म कमसिन- द अनटच्ड (1997) से हुई थी। 

इतनी लेती थीं फीस (Disha Vakani Fees)

दिशा वकानी छोटे पर्दे की सर्वाधिक फीस लेने वाली अदाकाराओं में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक दिशा वकानी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए 1.50 लाख रुपये चार्ज करती थीं। सीरियल में दयाबेन के पति जेठालाल का रोल निभा रहे दिलीप जोशी को भी  इतनी ही फीस मिलती है। इस शो से वह हर महीने 20 लाख रुपये के आसपास कमाती थीं। 

दिशा वकानी की नेटवर्थ (Disha Vakani Net worth)

दिशा वकानी ने लोकप्रियता का वो मुकाम पाया जो हर किसी को नसीब नहीं हो पाता है। उनके स्‍टाइल और अंदाज का हर कोई दीवाना हो जाता है। वह शो की जान हुआ करती थीं, यही वजह है कि उन्‍हें चार साल में कोई रिप्‍लेस नहीं कर सका। आपको बता दें कि टीवी अदाकारा दिशा वकानी ने इस सीरियल की बदौलत शोहरत खूब कमाई। उकी नेटवर्थ 37 करोड़ रुपये से ज्‍यादा है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर