VIDEO: 'मैं अय्यर का रोल करना पसंद करूंगा'- इंटरव्यू में टीवी के आत्माराम भिडे ने बताई कई मजेदार बातें

TMKOC Bhide Mandar Chandwadkar Interview: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिड़े की भूमिका में नजर आने वाले मंदार चंदवाडकर ने टीवी शो और अपनी निजी जिंदगी के बारे में दिलचस्प बातें शेयर की हैं।

Tarak Mehta's bhide likes Iyer's character
तारक मेहता शो के अय्यर और आत्मराम भिडे  |  तस्वीर साभार: YouTube

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बाद एक बार फिर सबसे ज्यादा लोकप्रिय शो में शुमार हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • आत्माराम तुकाराम भिडे का किरदार निभाते हैं मंदार चंदवाडकर
  • इंटरव्यू में शो और असल जिंदगी के बारे में बताईं कई दिलचस्प बातें

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मंदार चंदवाडकर मशहूर आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभाते हैं और इस रोल की वजह से उनकी घर घर में पहचान बन गई है। हाल ही में, मंदार ने विशेष रूप से ईटाइम्स टीवी से बातचीत की और अपने (आत्मराम भिडे) के अलावा शो से एक अन्य भूमिका के बारे में बात की, कि वह उस रोल को निभाना बहुत पसंद करेंगे।

अगर उन्हें भिडे के अलावा कोई अन्य भूमिका निभानी हो तो वह कौन सा किरदार चुनना पसंद करेंगे? इसके जवाब में अभिनेता ने कहा, 'हां, मैं हमेशा अय्यर का रोल निभाने के लिए मोहित हुआ हूं। इसलिए नहीं कि बबीता जी उनकी पत्नी हैं (हंसते हुए)....। मुझे पता है कि बहुत से लोग ऐसा ही सोचेंगे। अगर मौका दिया जाए तो मैं उस भूमिका को निभाना पसंद करूंगा क्योंकि मुझे नई भाषाएं सीखने का बहुत शौक है। मैंने दुबई में होने पर थोड़ा मलायलम सीखा था। अगर मुझे मौका दिया जाए तो मुझे तमिल भाषा सीखना और मिस्टर अय्यर की भूमिका निभाना अच्छा लगेगा। इसके अलावा, मिस्टर अय्यर के चरित्र में अलग-अलग रंग हैंं।'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 12 सालों से प्रशंसकों का मनोरंजन कर रहा है और दर्शकों के जीवन का एक अभिन्न हिस्सा बन गया है। मंदार ने बताया कि कि कई सर्जन डॉक्टरों ने उनसे कहा है कि वे कठिन सर्जरी करने से पहले तारक मेहता शो देखते हैं। अभिनेता ने इसे बड़ी प्रशंसा बताया।

इसके अलावा मंदार ने अपने निजी जीवन, परिवार और बेटे के बारे में भी कई दिलचस्प बातें शेयर कीं। यहां देखिए तारक मेहता के पसंदीदा किरदारों में से एक भिडे उर्फ मंदार चंदवाडकर का इंटरव्यू। 

TMKOC ने हाल ही में 12 साल पूरे किए हैं। यहां तक ​​कि लॉकडाउन के बाद भी, लोकप्रिय शो ने आकर्षण नहीं खोया है और अभी भी भारतीय टेलीविजन पर शीर्ष 5 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की सूची में है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर