तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता भाभी ने किया कातिलाना डांस, जेठालाल ने भी लगाए ठुमके

टीवी मसाला
Updated Sep 23, 2019 | 23:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल यानी दिलीप जोशी अक्सर बबीता भाभी यानी मुनमुन दत्ता से फ्लर्ट करते दिखते हैं। अब जल्द ही दर्शकों को दोनों का साथ में एक डांस नंबर भी देखने को मिलने वाला है...

Munmun Dutta dilip joshi Sizzles dance in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah watch video
दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल और बबीता भाभी की केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है।
  • अब जल्द ऑडियंस को दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता की सीरियल में एक डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी।
  • शूटिंग सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों जमकर साथ में डांस करते दिख रहे हैं।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे के मोस्ट फेमस शोज में शामिल है। इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। साथ ही जेठालाल से लेकर दयाबेन और बबीता भाभी तक सभी कैरेक्टर घर-घर फेमस हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल यानी दिलीप जोशी अक्सर बबीता भाभी यानी मुनमुन दत्ता से फ्लर्ट करते दिखते हैं। अब जल्द ही दर्शकों को दोनों का साथ में एक डांस नंबर भी देखने को मिलने वाला है। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने शूटिंग सेट से एक वीडियो शेयर किया है इसमें वो दिलीप जोशी के साथ जमकर डांस करती दिख रही हैं। 
जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को अब जल्द ही जेठालाल और बबिता भाभी के ठुमके देखने को मिलने वाले हैं। वीडियो में मुनमुन दत्ता को-स्टार दिलीप जोशी के साथ डांस रिहर्सल करती नजर आ रही हैं। दोनों ही स्टार फिल्म गोलमाल अगेन के गाने नींद चुराई मेरी... पर थिरकते दिख रहे हैं। जहां मुनमुन दत्ता गाने में कातिलाना अदाएं दिखाई नजर आ रही हैं तो वहीं जेठालाल भी उन्हें कड़ी टक्कर देने की कोशिश कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mmoonstar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mmoonstar) on


मुनमुन दत्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'रिसेट गाने के शूट का बीटीएस।' वीडियो में मिस्टर अय्यर लाल भी दिख रहे हैं। बीच-बीच में वो भी मुनमुद दत्ता के साथ डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं। 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर चर्चा है कि शो में जल्द जेठालाल की पत्नी दयादेन की दोबारा वापसी होने वाली है। सीरियल में जेठालाल को पत्नी दया की खूब याद सता रही है। गणेशोत्सव के दौरान जेठालाल को दया की खूब याद सता रही थी। इसी हिंट को देखने के बाद दयाबेन के कमबैक की चर्चा और तेज हो गई है। 

अगली खबर