[Video] जब सुशांत सिंह राजपूत ने की थी CID टीम की मदद, ब्योमकेश बख्शी बन सुलझाया था मर्डर केस

Sushant Singh Rajput Throwback: सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से पहले उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह सीआईडी की टीम के साथ मिलकर केस सॉल्व कर रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी है।
  • सुशांत सिंह राजपूत टीवी सीरियल सीआईडी में नजर आ चुके हैं।
  • सुशांत सिंह राजपूत ने केस सॉल्व करने में सीआईडी टीम की मदद की थी

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने  अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से की थी। इसके अलावा वह टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी में भी नजर आ चुके हैं।

सुशांत सिंह राजपूत साल 2015 में फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी के प्रमोशन के लिए सुशांत सिंह राजपूत सीआईडी के स्पेशल एपिसोड में आए थे। दरअसल सीआईडी की टीम  मुंबई और कोलकाता में केस सॉल्व करने के लिए ब्योमकेश बख्शी से मदद मांगती है।

ब्योमकेश बख्शी के किरदार में सुशांत सिंह राजपूत सीआईडी की पूरी टीम एसीपी प्रद्युमन, दया और अभिजीत की मदद करते हैं। वह सीआईडी की टीम को सबूत इक्ट्ठा करने में भी मदद करते  हैं।  

Did you know? Sushant Singh Rajput once featured as a detective on 'CID'

ये था केस 
सीआईडी के एपिसोड 1211 में सीआईडी टीम मर्डर केस को सॉल्‍व कर रही होती है। ये मर्डर केस पहले जहर का केस जैसा लगता है। इसके बाद ब्योमकेश बख्शी मुंबई आता है और उसे पता चलता है कि सीआईडी की टीम भी मर्डर केस की जांच कर रही है। 

मर्डर केस का कनेक्‍शन कोलकाता केस से हो सकता है। सुशांत को शो में भी आनंद तिवारी सपॉर्ट करते हैं। साल 2015 में आई इस फिल्म में सुशांत के किरदार को काफी पसंद किया गया था।

आपको बता दें कि हिट धारावाहिक पवित्र रिश्ता में मानव देशमुख के रूप में घर घर में जाना पहचाना चेहरा बनने वाले सुशांत ने टीवी सीरियल  'किस देश में है मेरा दिल में' काम किया था। इस सीरियल में उन्होंने हर्षद चोपड़ा के सौतेले भाई प्रीत जुनेजा की भूमिका निभाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर