सुशांत मामले में ट्वीट ना करने पर फैन ने कपिल शर्मा से की बदसलूकी, कॉमेडियन ने उसी भाषा में दिया करारा जवाब

Kapil Sharma Hits back Troller: सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने कपिल शर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया तो कॉमेडियन ने दिया करारा जवाब।

Kapil Sharma and Sushant Singh Rajput
Kapil Sharma and Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के फैन ने कपिल शर्मा के खिलाफ किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल
  • कपिल शर्मा ने ट्रोलर को उसी की भाषा में दिया करारा जवाब
  • मालूम हो कि कपिल शर्मा ने कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों पर ट्वीट किया था

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब 20 दिन हो गए हैं। उनके फैंस अब तक यह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि एक्टर ने इस तरह अपनी जिंदगी खत्म कर ली। वहीं दूसरी तरफ फैंस सोशल मीडिया पर लगातार उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। 

अब सुशांत के एक फैन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उनसे दिवंगत एक्टर के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा। अपने खिलाफ ऐसी भाषा सुनकर कपिल शर्मा भड़क गए और तुरंत उसी भाषा में उसका जवाब दिया।  

कपिल ने किया था ये ट्वीट

दरअसल कपिल शर्मा ने हाल ही में कानपुर एनकाउंटर में शहीद हुए 8 पुलिसकर्मियों को लेकर ट्वीट किया था और लिखा था और लिखा था कि गुनहगारों को पकड़कर मार डालना चाहिए, तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी। इस पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट कर कपिल के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल कर कमेंट किया। 

कपिल ने दिया करारा जवाब

कपिल के पोस्ट पर ट्रोलर ने लिखा, 'ज्ञानचंद। सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी ट्वीट करो... '। इसका जवाब देते हुए कपिल ने उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा कि मैं तो ठीक हूं लेकिन आप अपना मुंह तभी खोलें जब आपके पास कोई उचित कारण हो। 

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके सुसाइड के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस लगातार सेलेब्स को घेर रहे हैं और दिवंगत एक्टर को लेकर कोई पोस्ट ना करने को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी समेत कई सेलेब्स यह बात कह चुके हैं कि सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपना दुख बयां करना जरूरी क्यों है? 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर