Surbhi Chandna: इस वजह से 'तारक मेहता' शो से बाहर होने वाली थी ये एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

Surbhi Chandna: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने एक खुलासा किया है।

Surbhi Chandna
Surbhi Chandna  

Surbhi Chandna: एशिया की 50 सेक्‍सी महिलाओं में लिस्‍ट में कटरीना कैफ को मात देकर पांचवा स्‍थान पाने वाली टीवी अदाकारा सुरभि चंदना ने एक खुलासा किया है। सुरभि ने बताया कि कैसे करियर के शुरुआती दिनों में उन्‍हें लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्‍मा से लगभग बाहर कर दिया गया था। सुरभि ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया और तमाम बातों से पर्दा हटाया।

इश्‍कबाज सीरियल की बदौलत सुरभि चंदना को घर घर में पहचान मिली। इस सीरियल में उन्‍होंने अनिका की भूमिका निभाई है। मुंबई की रहने वाली सुरभि ने कॉलेज टाइम से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले उन्‍हें विज्ञापनों में काम मिला फ‍िर उन्‍होंने टीवी की दुनिया में अपने कदम बढ़ा दिए। सबसे पहले उन्‍होंने सब टीवी के शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा से शुरुआत की थी।

सुरभि ने पिंकविला से बातचीत में बताया कि 2009 में उन्‍हें तारक मेहता शो में छोटा सा रोल मिला था लेकिन उन्‍हें अपने रोल की लाइनें याद नहीं हो पा रही थीं। मेकर्स उनसे खुश नहीं थे, इस वजह से यह रोल उनके हाथ से लगभग जाने वाला था। सुरभि को यह पता चल गया कि तारक मेहता के मेकर्स उन्‍हें रिप्‍लेस करने वाले हैं। इसके बाद उनकी मम्‍मी ने उन्‍हें डरा-धमका कर लाइनें याद कराईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Chandna (@officialsurbhic) on

2013 में उन्‍हें स्‍टार प्‍लस का शो 'एक ननद की खुशियों की चाभी...मेरी भाभी' शो मिला। हालांकि उन्‍हें पहचान मिली जीटीवी के पॉपुलर शो कुबूल है। सुरभ‍ि विद्या बालन की फ‍िल्‍म बॉबी जासूस में भी नजर आ चुकी हैं। सुरभि संजीवनी सीरियल में भी इशानी अरोड़ा का रोल निभा रही हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर