Super Dancer Chapter 4: शिल्पा शेट्टी-गीता कपूर ने 'मानिके मंगे हिते' पर मटकाई कमर, अंदाज देख फैंस ने कहा वाह

Super Dancer Chapter 4: 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में शिल्पा शेट्टी ने सह जज गीता कपूर के साथ पॉपुलर सॉन्‍ग 'मानिके मंगे हिते' पर जबरदस्‍त डांस किया। शिल्‍पा ने इसका वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है।

Shilpa Shetty and Geeta Kapur, Super Dancer Chapter 4, Manike Mage Hithe song
Shilpa Shetty and Geeta Kapur  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • वायरल सॉन्‍ग 'मानिके मंगे हिते' पर शिल्‍पा और गीता ने किया डांस
  • क्‍लासिकल डांस से गाने को बनाया और खास
  • दोनों का डांस देख फैंस हुए खुश

Shilpa Shetty dance video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। अभिनेत्री अक्‍सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने शो पर गीता कपूर के साथ पॉपुलर सॉन्‍ग 'मानिके मंगे हिते' पर जबरदस्‍त डांस किया। शिल्‍पा ने इसका वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

शिल्पा और गीता ने इस वायरल गाने में अपने क्‍लासिक डांस टच से इसे और खास बना दिया। दोनों अपने-अपने आउटफिट में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "इसे हम स्‍टूपेंडो फैंटाबुलस्‍ल्‍यी फैंटास मैगॉर्जिकली मैजिकल कहते हैं। 

इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, "गॉर्जियस लेडीज।" वहीं एक अन्य ने कमेंट किया  "बहुत प्यारी।" एक अन्‍य यूजर ने लिखा, "शानदार।" इसी तरह कई लोगों ने दिल और फायर वाले इमोटिकॉन्स से शिल्‍पा और गीता के लिए अपना प्‍यार जताया। 

सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर की गई शिल्‍पा और गीता की ये मस्‍ती लोगों को खूब पसंद आ रही है। शिल्‍पा के इस वीडियो को अभी तक करीब 2 लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं।वीडियो में शिल्‍पा जहां पिंक और पीच कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं गीता कपूर ने ब्‍लू कलर का कुर्ता और प्‍लाजो पहना हुआ है।  बता दें कि 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी शो के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगी। जिससे दर्शकों को आगे और ज्‍यादा धमाल देखने को मिलेगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर